CM अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, ऑक्सीजन की सप्लाई पर व्यक्त किया आभार
Advertisement
trendingNow1896175

CM अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, ऑक्सीजन की सप्लाई पर व्यक्त किया आभार

अरविंद केजरीवाल ने पत्र लिख कर आभार को व्यक्त किया ही, साथ ही कहा कि कम से कम इतनी ऑक्सीजन दिल्ली को रोजाना जरूर दिलवाई जाए. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से ऑक्सीजन सप्लाई मिलने के बाद आभार व्यक्त किया है. 

दिल्ली को पहली बार 700 टन से ज्यादा ऑक्सीजन मिला

अरविंद केजरीवाल ने पत्र लिख कर आभार को व्यक्त किया ही, साथ ही कहा कि कम से कम इतनी ऑक्सीजन दिल्ली को रोजाना जरूर दिलवाई जाए. केजरीवाल ने चिट्ठी में लिखा है कि 'दिल्ली की खपत 700 टन प्रतिदिन है. हम लगातार केंद्र सरकार से प्रार्थना कर रहे थे कि इतनी ऑक्सीजन हमें दी जाए. कल पहली बार दिल्ली को 730 टन ऑक्सीजन मिली है.'

आक्सीजन में न हो कटौती

अरविंद केजरीवाल ने पत्र में लिखा, 'मैं दिल्ली के लोगों की तरफ़ से दिल से आपका आभार व्यक्त करता हूं, आपसे निवेदन है कि कम से कम इतनी ऑक्सीजन दिल्ली को रोज़ ज़रूर दिलवाई जाए और इसमें कोई कटौती न की जाए. पूरी दिल्ली इसके लिए आपकी आभारी रहेगी.'

fallback

ये भी पढ़े: क्रिकेटर Vivek Yadav का कोरोना से निधन

दिल्ली में हालात खराब

बता दें कि केंद्र सरकार ने दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार को केंद्र सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि आप आंखें मूंद सकते हैं लेकिन हम नहीं. दिल्ली में लोग मर रहे हैं और आपको यह मजाक लग रहा है. हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर पूछा था कि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति के बारे में उसके आदेश पर अमल क्यों नहीं किया गया. साथ ही कोर्ट ने यह भी पूछा था कि सरकार के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही क्यों नहीं की जानी चाहिए. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news