ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट, रेव पार्टी पर कांग्रेस के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11023217

ड्रग्स केस में नया ट्विस्ट, रेव पार्टी पर कांग्रेस के मंत्री ने किया बड़ा खुलासा

Drugs Case: महाराष्ट्र सरकार में कांग्रेस के मंत्री असलम शेख ने कहा कि बीजेपी नेताओं के आरोप झूठे हैं. सुशांत सिंह राजपूत का मामला भी उन्होंने अपने फायदे के लिए उठाया था.

असलम शेख (फाइल फोटो)

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के खुलासे की पुष्टि करते हुए उनके सहयोगी और कांग्रेस के मंत्री असलम शेख (Aslam Sheikh) ने कहा कि उन्हें भी रेव पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था, जिसका भंडाफोड़ 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने किया था.

  1. सरकार पर लगे आरोप हैं झूठे- असलम शेख
  2. सच्चाई जल्द आएगी सामने- असलम शेख
  3. सुशांत मामले पर असलम शेख का सवाल

काशिफ खान ने पार्टी में बुलाया था- शेख

असलम शेख ने कहा कि काशिफ खान ने मुझे पार्टी में आमंत्रित किया था. मै उसे नहीं जानता था और जहां तक मैं जानता हूं उससे मैंने पहले कभी फोन पर बात नहीं की थी. यह उसी तरह का निमंत्रण था, जैसा मुझे रोज मिलता था. मेरा जाने का कोई इरादा नहीं था और इसलिए मैंने इसके बारे में ज्यादा पूछताछ नहीं की और मामला वहीं खत्म हो गया. वर्तमान में दो एजेंसियां एनसीबी और मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं और सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी.

राजनीतिक फायदे के लिए बीजेपी लगा रही आरोप- शेख

उन्होंने आगे कहा कि नवाब मलिक जिस तरह से लगभग रोजाना खुलासे करते रहे हैं, उससे अब ये साफ हो गया है कि महाराष्ट्र में 'महा विकास अघाड़ी' सरकार को बदनाम करने की सुनियोजित साजिश है. विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के आरोपों पर असलम शेख ने कहा कि वे राजनीतिक लाभ पाने के लिए आदतन अपने विरोधियों पर निराधार आरोप लगाते हैं.

ये भी पढ़ें- यमुना के जहरीले पानी में स्नान को मजबूर श्रद्धालु, केजरीवाल पर बरस पड़े मनोज तिवारी

असलम शेख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दौरान क्या हुआ? बिहार चुनाव तक बीजेपी महाराष्ट्र सरकार, मंत्रियों और नेताओं को निशाना बना रही थी. चुनाव खत्म होने के बाद सुशांत विवाद भी अचानक खत्म हो गया और किसी ने इसके बारे में बात नहीं की.

उन्होंने महा विकास अघाड़ी के नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ हत्या के सीधे आरोप लगाने के लिए कुछ बीजेपी नेताओं को भी निशाना बनाया.

(इनपुट- IANS)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news