Asaduddin Owaisi की भड़काऊ बयानबाजी, हिंदुत्व पर किया विवादित ट्वीट
Advertisement
trendingNow1790182

Asaduddin Owaisi की भड़काऊ बयानबाजी, हिंदुत्व पर किया विवादित ट्वीट

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हिंदुत्व को निशाना बनाते हुए कहा है कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए. इसके अलावा, उन्होंने अपने भड़काऊ ट्वीट में संघ पर भी टिप्पणी की है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हिंदुत्व को लेकर एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए.

  1. AIMIM  लीडर ने संघ को भी बनाया निशाना 
  2. ट्वीट के जवाब में दिया विवादास्पद बयान 
  3. नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर पर चेताया
  4.  

अपनी रक्षा की कोशिश
सोशल मीडिया पर अपने भड़काऊ बयान में ओवैसी ने कहा, ‘हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास सभी राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए और मुसलमानों को राजनीति में भाग लेने का अधिकार नहीं होना चाहिए’. उन्होंने आगे कहा कि संसद और विधानसभाओं में हमारी उपस्थिति एक तरह से हिंदुत्व से अपनी रक्षा की हमारी कोशिश है. 

देश के कई शहरों में Corona की नई 'लहर', इन सेवाओं पर लग सकती है रोक

ट्वीट के जवाब में ट्वीट
AIMIM चीफ ने संघ पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यदि हम आसानी से संसद या विधानसभा से चले जाते हैं, तो इससे संघ बेहद खुश होगा. ओवैसी ने यह भड़काऊ बयानबाजी उस ट्वीट के जवाब में की, जिसमें उनसे जुड़ी एक खबर का जिक्र किया गया था. ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए.

कोई मौका नहीं छोड़ते
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई बार असदुद्दीन ओवैसी भड़काऊ और विवादास्पद बयान देते रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि हिंदुओं और हिंदुत्व के खिलाफ जहर उगलने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, उन्होंने नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर (National Population Register- NPR) पर भी अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. AIMIM चीफ ने कहा है कि नेशनल पॉपुलेशन बनाने का शेड्यूल फाइनल हो चुका है तो जल्द ही इसके विरोध का भी शेड्यूल फाइनल किया जाएगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (National Register of Citizens-NRC) का पहला चरण नेशनल पॉपुलेशन रजिस्टर है. 

VIDEO

Trending news