राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लोगों को दी सलाह
Advertisement
trendingNow12091940

राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लोगों को दी सलाह

Ashok Gehlot: गहलोत ने कहा कि वे पिछले कुछ दिनों से बुखार पीड़ित थे और शुक्रवार को चिकित्सकों की सलाह पर कराई गयी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. गहलोत ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी है.

राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर लोगों को दी सलाह

Rajasthan Ex CM Coronavirus: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. गहलोत ने कहा कि वे पिछले कुछ दिनों से बुखार पीड़ित थे और शुक्रवार को चिकित्सकों की सलाह पर कराई गयी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. गहलोत ने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी है. 

उन्होंने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर की सलाह पर जांच करवाई, जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा. उन्होने आगे कहा कि इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना संक्रमण के मामले पिछले कुछ महीनों से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं, विशेषतौर पर ओमिक्रॉन के नए सब-वैरिएंट JN.1 के कारण चिंता बढ़ती हुई देखी जा रही है. कई देशों में कोरोना से फिर लोग संक्रमित पाए गए हैं. वैज्ञानिकों ने भी आगाह करते हुए कहा है कि जनवरी-फरवरी के महीने में दुनियाभर के लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

वहीं अगर भारत में संक्रमण की स्थिति की बात करें तो यहां पिछले कुछ समय से थोड़ा सुधार आया है. इसी बीच पिछले दिनों एम्स गोरखपुर में की गई एक स्टडी के मुताबिक JN.1 के खिलाफ भारतीयों में पर्याप्त एंटीब़ॉडी मौजूद हैं और भारतीयों की इम्युनिटी इस इफेक्शन से लड़ने में काम आएगी. हालांकि एम्स गोरखपुर एम्स दिल्ली के साथ मिलकर नए कोरोना वेरिएंट पर स्टडी कर रहा है. 

Trending news