क्‍या कांग्रेस ने नतीजों के आने से पहले ही मान ली हार? किसी भी डिबेट में शामिल होने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1893529

क्‍या कांग्रेस ने नतीजों के आने से पहले ही मान ली हार? किसी भी डिबेट में शामिल होने से किया इनकार

कांग्रेस (Congress) आज 4 राज्या और 1 केंद्र शासित प्रदेश में विधान सभा चुनावों के नतीजे (Assembly Election Result 2021) के बाद टेलीविजन पर होने वाली चुनावी परिचर्चा में शामिल नहीं होगी. यह घोषणा पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने की है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) ने आज विधान सभा चुनावों के नतीजे (Assembly Election Result 2021) के बाद टेलीविजन पर होने वाली चुनावी परिचर्चा में शामिल न होने का फैसला किया है. पार्टी का कहना है कि देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए उसने ये डिसीजन लिया है.  

  1. 'जनता के साथ रहेगी कांग्रेस'
  2. 'कोरोना से निपटने में सरकार फेल'
  3. 'टिप्पणी के लिए उपलब्ध रहेंगे'

'जनता के साथ रहेगी कांग्रेस'

कांग्रेस (Congress) के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने कहा कि देश में कोरोना वायरस की स्थिति गंभीर बनी हुई है. ऐसे में जनता के साथ अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए पार्टी ने आज टेलिवजन पर होने वाली चुनावी चर्चाओं में भाग न लेने का फैसला किया है. 

'कोरोना से निपटने में सरकार फेल'

सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने ट्वीट करके कहा, ‘ऐसे समय में जब देश एक अभूतपूर्व संकट का सामना करना कर रहा है, जब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार असफल हो गई है. हमें यह अस्वीकार्य है कि हम उन्हें जवाबदेह नहीं ठहराएं और इसके बजाय चुनावी जीत और हार पर चर्चा करें. कांग्रेस (Congress) ने अपने प्रवक्ताओं को चुनावी परिचर्चाओं से हटाने का फैसला किया है.’

'टिप्पणी के लिए उपलब्ध रहेंगे'

उन्होंने कहा, ‘मीडिया के मित्रों द्वारा कोई टिप्पणी मांगे जाने पर हम उपलब्ध रहेंगे. हो सकता है कि हम जीत जाएं, हो सकता है कि हम हार जाएं, लेकिन ऐसे समय में जब लोगों को ऑक्सीजन, अस्पतालों में बिस्तर, दवाओं, वेंटिलेटर की जरूरत है. हमारा कर्तव्य है कि हम उनके साथ खड़े रहें, उनकी मदद के लिए काम करें .’

ये भी पढ़ें- Assembly Election Results 2021 LIVE: ममता 8000 वोटों से पीछे, बीजेपी के बाबुल सुप्रियो भी पिछड़े, West Bengal में TMC को बढ़त

कपिल सिब्बल ने भी दिया बयान

कांग्रेस के दूसरे बड़े नेता कपिल सिब्बल ने भी कहा कि आज चुनावों के नतीजों में कोई भी जीत जाए, इससे क्या फर्क पड़ता है. उन्होंने कहा कि आज लोगों का जीवन बचाना सबसे ज्यादा मायने रखता है. बताते चलें कि असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल के विधानसभा चुनावों के लिए आज काउंटिंग हो रही है. इन प्रदेशों के चुनावी नतीजे शाम तक जारी हो जाएंगे. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news