Umesh Pal Murder Case: बेटे के एनकाउंटर के बाद टूट गया अतीक? पैसे, हथियार और कारतूस पर ये खुलासा करने को हुआ राजी
Advertisement
trendingNow11651674

Umesh Pal Murder Case: बेटे के एनकाउंटर के बाद टूट गया अतीक? पैसे, हथियार और कारतूस पर ये खुलासा करने को हुआ राजी

Atique Ahmed ISI Connection: अतीक अहमद (Atique Ahmed) अपने बेटे असद (Asad) के एनकाउंटर के बाद टूट गया है. बेटे के मारे जाने की खबर सुनने के बाद अतीक फूट-फूटकर रोया था. दावा किया जा रहा है कि अतीक जल्द बड़े खुलासे कर सकता है.

Umesh Pal Murder Case: बेटे के एनकाउंटर के बाद टूट गया अतीक? पैसे, हथियार और कारतूस पर ये खुलासा करने को हुआ राजी

Atique Ahmed Interrogation: बीती रात प्रयागराज (Prayagraj) के धूमनगंज थाने में माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ (Ashraf) को लाया गया. जहां रात भर धूमनगंज पुलिस ने दोनों से पूछताछ की. पूछताछ अभी भी जारी है. धूमनगंज थाने में करीब दो घंटे तक कागजी कार्रवाई चली. उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) की साजिश का पर्दाफाश करने के लिए अदालत ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. इस बीच ये बात सामने आई है कि चार्जशीट के मुताबिक, अतीक अहमद ने माना कि ठिकानों पर ले जाया जाए तो वह पैसा, हथियार और कारतूसों को बरामद करा सकता है. पुलिस अतीक के पाकिस्तानी कनेक्शन की भी जांच कर रही है.

अतीक और अशरफ से पूछताछ जारी

बता दें कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ से पूछताछ जारी है. दोनों से पाकिस्तानी असलहों की बरामदगी करने की कोशिश की जा रही है. उनके फतेहपुर, कौशांबी और प्रयागराज में छिपाने की आशंका है. जानकारी के मुताबिक, अतीक-अशरफ को कौशांबी ले जाया जा सकता है. हथियारों की बरामदगी के लिए अतीक और अशरफ को पंजाब भी ले जाया जा सकता है.

अतीक अहमद का ISI कनेक्शन

जान लें कि उमेश हत्याकांड में आरोपी माफिया अतीक अहमद को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है. भाई अशरफ भी 4 दिन की रिमांड पर है. आज सुबह 9 बजे से रिमांड शुरू होगी. 17 अप्रैल को कोर्ट में पेश किया जाएगा. अतीक अहमद की रिमांड कॉपी में बड़ा खुलासा है कि वह पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए लाए गए हथियार खरीदता था. इसके अलावा पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी (ISI) और लश्कर से भी अतीक अहमद के संबंध थे.

झांसी में हुआ असद का एनकाउंटर

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर गुरुवार को झांसी में यूपी एसटीएफ ने कर दिया था. प्रयागराज हत्याकांड के बाद से असद फरार था. असद के सिर पर 5 लाख रुपये का इनाम था. इस मुठभेड़ में असद के साथ अतीक का शूटर गुलाम भी मारा गया. दोनों के पास से विदेशी हथियार बरामद हुए. असद के पास से ब्रिटिश रिवॉल्वर मिला. वहीं, गुलाम के पास से भी हथियार बरामद हुआ. दोनों का पोस्टमॉर्टम रात ही में झांसी में कर दिया गया. पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी कराई गई.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news