Atique Ahmed Death: सिर पर लगाया तमंचा और चला दी गोली, 3 बदमाशों ने ऐसे दिया अतीक की हत्या को अंजाम
Advertisement
trendingNow11654187

Atique Ahmed Death: सिर पर लगाया तमंचा और चला दी गोली, 3 बदमाशों ने ऐसे दिया अतीक की हत्या को अंजाम

Atique Ahmed Death News: प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद और अशरफ को 3 बदमाशों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया है, जिस बंदूक से हत्या को अंजाम दिया गया, उस बंदूक को बदमाश घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग निकले. हालांकि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

atique ahmed Death

Atique Ahmed Death News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है कि माफिया अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास तीन बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी है. अतीक और अशरफ की हत्या को वहीं अंजाम दिया गया, जहां पर कभी इन दोनों माफिया भाइयों का सिक्का चलता था. हांलाकि तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब तक की खबर के मुताबिक आरोपियों की पहचान सनी, लवलेश और अरुण के तौर पर की गई है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि मीडिया के भेष में कुछ बदमाश भीड़ में घुसकर आगे आएं और अतीक के कनपटी से लगाकर तमंचा दाग दिया. मीडिया सूत्रों की मानें तो हत्यारों ने पांच राउंड फायर किए.

क्या है पूरा मामला?

माफिया अतीक अहमद मीडिया से बात कर रहा था कि इसी दौरान उसकी कनपटी पर एक शख्स ने तमंचा रखा और गोली चला दी. गोली चलते ही माफिया जमीन पर धड़ाम से गिर पड़ा. वहीं दूसरी ओर से अशरफ पर धुआंधार गोलीबारी की गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीनों ही बदमाश पेशेवर शूटर हैं और इस हत्या को एक प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है. हत्या को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश जय श्रीराम के नारे लगाने लगें. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

आरोपियों का क्या था मकसद?

उत्तर प्रदेश पुलिस इस हत्या को अंजाम देने के पीछे आरोपियों के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सूत्रों की मानें तो आपसी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और पुलिस की अन्य टीमें भी पहुंच चुकी हैं. आरोपियों के पास से 3 पिस्टल बरामद किए गए हैं जबकि अन्य 2 पिस्टल घटनास्थल पर पुलिस को मिले हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news