Atique Ahmed के पाकिस्तान कनेक्शन पर जल्द होगा बड़ा खुलासा! ये तस्कर उगलने जा रहा 'राज'
Advertisement
trendingNow11660096

Atique Ahmed के पाकिस्तान कनेक्शन पर जल्द होगा बड़ा खुलासा! ये तस्कर उगलने जा रहा 'राज'

Atique Ahmed Pak Connection: अतीक अहमद (Atique Ahmed) के पाकिस्तान (Pakistan) कनेक्शन पर बड़ा खुलासा होने वाला है. पाकिस्तान से हथियारों और नशे की तस्करी करने वाले गैंग के मेंबर बड़ा खुलासा करने वाले हैं.

Atique Ahmed के पाकिस्तान कनेक्शन पर जल्द होगा बड़ा खुलासा! ये तस्कर उगलने जा रहा 'राज'

Atique Ahmed Latest News: पंजाब (Punjab) में ज़ी न्यूज़ की खबर पर फिर से एक बार मोहर लग गई है. पाकिस्तान (Pakistan) से ड्रोन के जरिए हथियार और नशे मंगवाने वाले पंजाब के सरहदी इलाकों के कई अंतरराष्ट्रीय तस्करों को यूपी और पंजाब पुलिस मिलकर अतीक अहमद (Atique Ahmed) के मामले में पूछताछ के लिए पकड़ सकती है क्योंकि खुफिया एजेंसियों के माध्यम से इस मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं. इस कड़ी में हथियारों के तस्कर जुगराज सिंह उर्फ छोटू निवासी शहूर कलां को थाना दोरांगला पुलिस ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए अपनी कस्टडी में ले लिया है. पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी है कि यूपी के मारा गया माफिया अतीक अहमद कहीं जुगराज सिंह (Jugraj Singh) से ही तो हथियार नहीं खरीदता था और उसे मारने में जो हथियार इस्तेमाल हुए वो भी कहीं जुगराज के गुर्गों की तरफ से तो सप्लाई नहीं किए गए थे.

पाकिस्तान से हथियारों की सप्लाई!

आपको बता दें कि दोरांगला पुलिस सूत्रों के अनुसार, जुगराज सिंह जेल से तस्करी का धंधा चलाता था और पड़ोसी गांव का होने के कारण सैमुअल उससे तालमेल रखता था. जुगराज उर्फ छोटू अपने नेटवर्क का इस्तेमाल करके जेल से ही आर्डर देता था. वह देश के विभिन्न हिस्सों में अपना नेटवर्क चलाता था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार जुगराज सिंह अंतरराष्ट्रीय तस्कर था जो ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियार और नशे की सप्लाई मंगवाता था और अभी भी उसके गुर्गे उसके कहने के अनुसार यह धंधा बेखौफ होकर चला रहे हैं. आरोप है कि पाकिस्तानी तस्करों से फोन के जरिए संपर्क कर वह सरहद पार से हथियारों की खेप और नशा मंगवा कर यहां सप्लाई करता था.

तस्कर के खिलाफ हैं ये केस दर्ज

जान लें कि जुगराज सिंह इन दिनों थाना कलानौर में दर्ज एनडीपीएस, आईटी एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत केंद्रीय जेल गुरदासपुर में बंद था. उसके खिलाफ मार्च 2023 में मामला दर्ज किया गया था. इस मामले में गुरसाहिब सिंह निवासी दोस्तपुर, दलजीत सिंह निवासी बाउपुर अफगाना, करणदीप सिंह निवासी चिब्ब, रविंदर सिंह निवासी दोस्तपुर और बिक्रम सिंह निवासी बाउपुर अफगाना के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने हासिल की रिमांड

बता दें कि दोरांगला पुलिस ने अप्रैल, 2022 में जुगराज के साथ ही लवप्रीत सिंह निवासी रुडियाना, रजिंदर सिंह निवासी भैणी मियां खां, सुखदीप सिंह गांव रुडियाना और सैमुअल मसीह निवासी आदिया दोरांगला के खिलाफ भारतीय पासपोर्ट एक्ट, ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट, आईटी एक्ट, एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत नामजद किया था. पुलिस ने इसी मामले में जुगराज सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर 2 दिन का रिमांड हासिल की है.

अतीक कनेक्शन का होगा खुलासा!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हाल ही में यूपी के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई है. मामले की जांच कर रही एसटीएफ ने दावा किया था कि मरने के पहले पूछताछ के दौरान अतीक ने स्वीकार किया था कि उसे गुरदासपुर से हथियारों की सप्लाई मिलती थी. लेकिन उसने पंजाब के अपने मददगार का नाम नहीं बताया था. सूत्रों के मुताबिक, यह बात सामने आने के बाद गुरदासपुर पुलिस सक्रिय हो गई और वह पता लगाना चाहती है कि कहीं वह तस्कर जुगराज ही तो नहीं जो अतीक को हथियारों की सप्लाई करता था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news