Atique Ashraf Murder: अतीक-अशरफ साथ जिए..साथ मरे, पर शाइस्ता और जैनब में रहा 36 का आंकड़ा; जेठानी की इस बात से कुढ़ती थी देवरानी
Advertisement
trendingNow11692452

Atique Ashraf Murder: अतीक-अशरफ साथ जिए..साथ मरे, पर शाइस्ता और जैनब में रहा 36 का आंकड़ा; जेठानी की इस बात से कुढ़ती थी देवरानी

Shaista Parveen News: आपने अब तक माफिया अतीक अहमद के अपराधों के बारे सुना होगा. अतीक कैसे माफिया बना. आपने उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की क्राइम स्टोरी भी पढ़ी और सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको अतीक और अशरफ की पत्नियों की वो कहानी सुनाने जा रहे हैं, जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी.

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (बाएं) और अशरफ की पत्नी जैनब (दाएं) फाइल फोटो

Shaista Parveen Jainab family rivalry Atique ahmad murder: इलाहाबाद से लेकर पूर्वी उत्तर प्रदेश में दहशत का पर्याय रहे अतीक अहमद के खात्मे के बाद उससे जुड़ी तरह-तरह की कहानियां सामने आ रही है. इस बीच उसकी फैमिली से जुड़ा एक ऐसा राज सामने आया है, जिसे जानकर आप ये कहेंगे कि ये किसी फिल्मी या डेली सोप की स्क्रिप्ट नहीं बल्कि घर-घर की कहानी है. अतीक और अशरफ में इतना प्रेम था कि दोनों जिगरी थे, जो एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. पर उनकी बीवियों में कभी पटरी नहीं खाती थी. उनकी मौत के बाद अब कुनबे का आपसी झगड़ा यानी फैमिली ड्रामा धीरे धीरे दुनिया के सामने आ रहा है. 

दोनों भाई साथ जिए-साथ मरे पर देवरानी-जेठानी में रहा 36 का आंकड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अतीक और अशरफ की पत्नियों यानी जेठानी और देवरानी में न तो पहले बनती थी और ना ही उनकी मौत के बाद दोनों के आपसी रिश्तों में कोई बदलाव आया है. अतीक और शाइस्ता की शादी 1996 में हुई तो अशरफ और जैनब का निकाह 2013 में हुआ. थी. अशरफ और जैनब के वैवाहिक जीवन की शुरुआत चकिया वाले पैतृक घर से हुई. घर में शाइस्ता का रसूख और हुकूमत जैनब को रास नहीं आई. क्योंकि बच्चे हो या रिश्तेदार, नौकर-चाकर हों या माफिया के गुर्गे सब शाइस्ता के आगे नतमस्तक थे. कहा जाता है कि शाइस्ता की बात काटने की हिम्मत अशरफ में भी नहीं थी. ऐसे में जेठानी-देवरानी के मतभेद हद से ज्यादा बढ़े तो बात अशरफ और अतीक तक पहुंची. दोनों ने अपनी पत्नियों को समझाया लेकिन बात नहीं बनी. धीरे-धीरे शाइस्ता और जैनब में बोलचाल बंद हो गई फिर शादी के कुछ महीने के बाद जैनब अपने मायके हटवा चली गई और वहीं अपने भाइयों की फैमिली के साथ रहने लगी. 

जैनब ससुराल आती थी तो बस मेहमान की तरह

जैनब वहीं हटवा में रहने लगी तो अशरफ का भी ज्यादातर वक्त हटवा में बीतने लगा. जैनब के चारों बच्चे वहीं मायके में हुए. उनकी परवरिश भी वहीं हुई. जैनब कभी ससुराल आती तो बस दो चार घंटे रुकती. ऐसा नहीं कि जैनब, अतीक या उसके बच्चों से चिढ़ती थी. अतीक के बेटे अक्सर उससे मिलने हटवा जाते थे. पर शाइस्ता से जैनब की मुलाकात किसी तीज त्योहार या बस शादी ब्याह में ही होती थी. 2017 के बाद जब अशरफ दोबारा फरार हुआ तो भी वह अक्सर हटवा में ही आकर रुकता था. अतीक और अशरफ ने बड़ी कोशिशें की लेकिन जैनब और शाइस्ता के दिल कभी नहीं मिले.

प्रॉपर्टी विवाद में आमने-सामने?

सूत्रों के मुताबिक अरबों के साम्राज्य पर काबिज होने के लिए देवरानी और जेठानी आमने-सामने आ गई हैं. अशरफ की पत्नी जैनब ने अपनी जेठानी शाइस्ता परवीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

वकील का बड़ा खुलासा

दरअसल उमेश पाल अपहरण कांड में दोषी पाए गए अतीक के वकील सौलत हनीफ ने इस बाबत कई खुलासे किए हैं. हनीफ ने दावा किया है कि अतीक और अशरफ की संपत्तियों पर कब्जा जमाने के मकसद के चलते अब तक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब ने सरेंडर नहीं किया है. कहा जा रहा है कि अरबों की प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर दोनों फरार हैं. वकील ने दावा किया कि अशरफ के जेल जाने के बाद से शाइस्ता और जैनब दोनों के रिश्तो में काफी खटास आ गई थी.अतीक और अशरफ के मारे जाने के बाद दोनों के रिश्ते और बिगड़ने की बात कही जा रही है.

पुलिस अब दोनों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का मानना है कि अतीक और अशरफ के कई राज जैनब भी उगल सकती है.

Trending news