MNS सुप्रीमो राज ठाकरे के करीबी नेता पर हमला, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई घटना
Advertisement
trendingNow11594499

MNS सुप्रीमो राज ठाकरे के करीबी नेता पर हमला, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई घटना

Attack on MNS leader: यह हमला उस वक्त हुआ जब एमएनएस प्रवक्ता संदीप देशपांडे दादर पश्चिम में छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में अपनी नियमित सैर के लिए निकले थे. 

MNS सुप्रीमो राज ठाकरे के करीबी नेता पर हमला, मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई घटना

Mumbai News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रवक्ता संदीप देशपांडे पर शुक्रवार को सुबह की सैर के दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया.पार्टी के एक सहयोगी संतोष धूरी के अनुसार, सुबंह करीब 6 बजे रॉड और स्टंप के साथ हमला किया गया.

यह हमला उस वक्त हुआ जब देशपांडे दादर पश्चिम में छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में अपनी नियमित सैर के लिए निकले थे.उनके हाथ और पैर में चोटें आईं.

देशपांडे की हालत स्थिर
स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें इलाज के लिए पास के हिंदुजा अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है.

हमलावर ने चेहरे पर पहना था नकाब
धूरी ने कहा कि हमले का मकसद स्पष्ट नहीं है.हमलावर ने चेहरे पर नकाब पहन रखा था और देशपांडे को घातक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए हथियारों के साथ तैयार होकर आया था.

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि हमले की जानकारी मिलने के बाद जहां कुछ पुलिस अधिकारी क्राइम स्पॉट पर पहुंचे वहीं कुछ MNS नेता को देखने अस्पताल गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर हमलावर की तलाश करेगी.

राज ठाकरे के भरोसेमंद लोगों में शामिल
बता दें संदीप देशपांडे MNS के महासचिव और पार्टी के प्रवक्ता भी हैं.देशपांडे ने शिवाजी पार्क क्षेत्र में राज ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के पूर्व नगरसेवक के रूप में कार्य किया है.उन्हें ठाकरे के भरोसेमंद लोगों में से एक माना जाता है।

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news