एक Lottery Ticket ने बदल दी Auto Driver की किस्मत, रातोंरात बन गया 12 करोड़ का मालिक

कहते हैं भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है. केरल में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर पर ये कहावत एकदम सटीक बैठती है. ऑटो ड्राइवर रातोंरात 12 करोड़ का मालिक बन गया है, उसने ओणम बंपर लॉटरी का बंपर पुरस्कार जीत लिया है. विजेता का कहना है कि अब उसके कई सपने पूरे हो सकेंगे. 

एक Lottery Ticket ने बदल दी Auto Driver की किस्मत, रातोंरात बन गया 12 करोड़ का मालिक
ऑटो ड्राइवर जयपालन (फोटो: Onmanorama)

कोच्चि: केरल (Kerala) में ऑटो चलाकर अपने परिवार का पेट भरने वाले एक शख्स को भगवान ने छप्पर फाड़कर दिया है. 56 साल के जयपालन पीआर (Jayapalan PR)  की 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. जयपालन, कोच्चि के पास मराडु में अपनी 95 वर्षीय मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं. पहले जब उन्हें लॉटरी जीतने की खबर मिली तो विश्वास ही नहीं हुआ. जब ये सुनिश्चित हो गया कि खबर पुख्ता है, तो वह खुशी से झूम उठे. 

Sunday को निकला था Draw

गरीब पारिवार से आने वाले जयपालन पीआर (Jayapalan PR)  अपने बच्चों को सुनहरा भविष्य देना चाहते हैं और अब उनकी ये इच्छा पूरी हो सकेगी. एक लॉटरी टिकट ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी है. ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) जयपालन ने 12 करोड़ रुपये की ओणम बंपर लॉटरी (Onam Bumper Lottery) जीती है. रविवार को लॉटरी के नतीजे निकाले गए थे.

ये भी पढ़ें -इस Air Hostess ने खोले मशहूर British Footballer के राज, उड़ते विमान में बनाए थे संबंध

Bank में जमा कराया Ticket

जयपालन ने कहा, ‘मुझे टीवी के जरिए बंपर प्राइज जीतने का पता चला. पहले तो विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब मैंने विजेता नंबर से अपनी टिकट के नंबर को मिलाया तब जाकर यकीन आया. जयपालन ने सोमवार  सुबह स्थानीय बैंक शाखा में अपना लॉटरी टिकट जमा किया, जिसके बाद उनके बंपर लॉटरी जीतने की खबर वायरल हो गई.

हर साल खरीदते हैं Lottery

ऑटो ड्राइवर जयपालन हर साल ओणम बंपर लॉटरी खरीदते हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं हर सीजन में एक बंपर टिकट खरीदता हूं और इस बार किस्मत ने मेरा साथ दिया. लॉटरी से जो रकम मिलेगी, उसमें से कुछ घर बनाने और कर्ज चुकाने में खर्च करूंगा. बाकी मेरे बच्चों की पढ़ाई के काम आएगी’. रविवार को घोषित नतीजे के विजेता जयपालन का लॉटरी टिकट नंबर- TE 645465 है, जिसे उन्होंने 10 सितंबर को खरीदा था. कुल 12 करोड़ रुपये में से एजेंसी कमीशन और टैक्स कटौती के बाद उनके हाथ में करीब 7 करोड़ रुपये आएंगे.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.