इस Air Hostess ने खोले मशहूर British Footballer के राज, उड़ते विमान में बनाए थे संबंध
X

इस Air Hostess ने खोले मशहूर British Footballer के राज, उड़ते विमान में बनाए थे संबंध

एक एयर होस्टेस का कहना है कि उसने प्राइवेट जेट में सफर करने वाले ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर को अपनी पार्टनर के साथ इंटिमेट होते देखा है. एयर होस्टेस ने फुटबॉलर का नाम नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूर कहा है कि दूसरी मुलाकात में वो अपनी वाइफ के साथ न्यूयॉर्क से लंदन जा रहा था. 

इस Air Hostess ने खोले मशहूर British Footballer के राज, उड़ते विमान में बनाए थे संबंध

लंदन: प्राइवेट जेट (Private Jets) के अंदर क्या-क्या चलता है इसका खुलासा एक एयर होस्टेस (Air Hostess) ने किया है. एयर होस्टेस का कहना है कि निजी विमानों में यात्रा करने वाली हस्तियां शर्म को ताक पर रख देती हैं. उसने ब्रिटेन के मशहूर फुटबॉलर के बारे में बताते हुए कहा कि फुटबॉलर ने उड़ते विमान में अपनी पार्टनर के साथ संबंध बनाए थे. हालांकि, एयर होस्टेस को यह भी लगता है कि इसमें कुछ गलत नहीं.   

Private Jets में काम का लंबा अनुभव

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, एयर होस्टेस लोरी (Lori) ने फ्लाइट में फुटबॉलर (Footballer) के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया है. लोरी ने कई दशकों तक निजी जेट पर बतौर एयर होस्टेस काम किया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर ने फ्लाइट में संबंध बनाते देखा था. फुटबॉलर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था.  

ये भी पढ़ें -Husband को मारने के लिए Wife ने रची खौफनाक साजिश, लेकिन समय रहते खुल गई पोल

Footballer से मुलाकात का किया जिक्र

फुटबॉलर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए लोरी ने कहा, उसने मुझसे अपनी पैंट बदलने के बारे में पूछा था. वहीं दूसरी मुलाकात में फुटबॉलर अपनी पत्नी के साथ था और न्यूयॉर्क में नाइट आउट के बाद जेट से लंदन जा रहा था. रिपोर्ट में बताया गया है कि जब विमान हवा में था, लोरी फुटबॉलर के केबिन में प्रवेश करने वाली थी, लेकिन तभी एक सहकर्मी ने उसे रोक दिया. 

‘इसमें गलत कुछ भी नहीं’

सहकर्मी ने लोरी से कहा कि फुटबॉलर के केबिन में ना जाएं, क्योंकि वो अपनी पार्टनर के साथ इंटिमेट हो रहा है. इस अपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोरी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि यह व्यक्तिगत रूप से इसमें कुछ गलत है, क्योंकि वे लाखों डॉलर का भुगतान करते हैं. यदि मैं भी इतना खर्च कर रही होती तो मैं भी अपने पति के साथ आनंद उठाती करती’.

नहीं बताया Footballer का नाम

लोरी ने फुटबॉलर का नाम बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि ये नियमों के खिलाफ है. रिपोर्ट के मुताबिक, उड़ते विमान में अपनी इच्छाओं को पूरा करने की हसरत रखने वालों के लिए कुछ अमेरिकी एयरलाइन्स विशेष ऑफर देती हैं. खासतौर पर Flamingo Air और Love Cloud, निजी विमानों में कपल्स के लिए इस तरह के पैकेज देती हैं. इनकी बुकिंग हजारों डॉलर में होती है.

 

Trending news