अवध यूनिवर्सिटी के छात्र के लिए परेशानी बनी अमिताभ बच्‍चन की फोटो, परिवार भी दुखी
Advertisement
trendingNow1442194

अवध यूनिवर्सिटी के छात्र के लिए परेशानी बनी अमिताभ बच्‍चन की फोटो, परिवार भी दुखी

यूनिवर्सिटी से बीएड कर रहे छात्र के एडमिट कार्ड पर अमिताभ बच्‍चन की तस्‍वीर लगी हुई है.   

(फाइल फोटो)

गोंडा : उत्‍तर प्रदेश के गोंडा के एक छात्र के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फोटो परेशानी का सबब बन गई है. इस फोटो के कारण उसका परिवार भी दुखी है. साथ ही साथ ही साथ डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय एक बार फिर विवादों में आ गया है.

दरअसल विश्वविद्यालय से सम्बद्ध महाविद्यालय रविन्द्र सिंह स्मारक महाविद्यालय से बीएड कर रहे अमित द्विवेदी के प्रवेश पत्र पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फोटो लगा दी गई है. इससे उसे परीक्षा केंद्र पर पहले तो प्रवेश नहीं दिया जा रहा था. बाद में सशर्त परीक्षा देने की अनुमति दी गई. अब परीक्षार्थी सहित उसके परिवार के लोग परेशान हैं कि कहीं अंकपत्र पर भी अमिताभ बच्चन की ही फोटो न आ जाए.

fallback

परीक्षार्थी अमित द्विवेदी को बीएड द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं में बैठना था लेकिन अमिताभ बच्चन की फोटो वाला प्रवेश पत्र पर आ जाने के कारण इस विद्यार्थी को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पहले तो परिक्षा केंद्र पर घुसने ही नहीं दिया गया. किसी तरह जब परिक्षा केंद्र के अंदर पहुंच गए तो परीक्षा हो नहीं देने दी जा रही थी बाद में प्रधानाचार्य के हस्तक्षेप पर सशर्त परीक्षा देने की अनुमति दी गई.

अब ये परेशानी है कि कही अंकपत्र पर भी अमिताभ बच्चन की ही फोटो न आ जाए. इससे भविष्‍य में भी उन्‍हें परेशानी होगी. वहीं इस पूरे प्रकरण पर महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि परीक्षार्थी ने खुद ही अपना फार्म भरा था महाविद्यालय की तरफ से गड़बड़ी नहीं हुई है. ये कम्प्यूटर पर ही दिक्कत हुई है.

Trending news