Ayodhya में दर्दनाक हादसा, सरयू स्नान के दौरान एक ही परिवार के 12 लोग डूबे
Advertisement

Ayodhya में दर्दनाक हादसा, सरयू स्नान के दौरान एक ही परिवार के 12 लोग डूबे

Ayodhya UP: अयोध्या के गुप्तार घाट (Ayodhya Guptar Ghat) पर 12 लोग डूब गए. परिवार आगरा (Agra) से अयोध्या धाम घूमने आया था.

फाइल फोटो.

अयोध्या: अयोध्या (Ayodhya) में बेहद दर्नाक हादसा हो गया. गुप्तार घाट (Guptar Ghat) पर सरयू (Saryu) में स्नान करते समय एक ही परिवार के 12 लोग डूब गए. स्थानीय पुलिस गोताखोर रेस्क्यू कर रहे हैं. परिवार आगरा (Agra) का बताया जा रहा है. ये पूरा परिवार अयोध्या धाम घूमने आया था.

  1. अयोध्या धाम में हुआ दर्दनाक हादसा
  2. सरयू स्नान के दौरान 12 लोग डूबे
  3. गुप्तार घाट पर स्नान के दौरान हुआ हादसा
  4.  

तीन लोगों को बचाया गया

जानकारी के मुताबिक आगरा से एक ही परिवार के 15 लोग अयोध्या (Ayodhya) धाम घूमने आए थे. गुप्तार घाट (Guptar Ghat) पर सभी सरयू (Saryu) में अचानक डूब गए. डूबने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. मौके पर लोगों ने 3 लोगों को तो बचा लिया बाकी लोग बहाव तेज होने के कारण बह गए. इसके बाद बचाव एवं रेस्क्यू ऑपेरशन शुरू हुआ. हादसा तब हुआ जब गुप्तार घाट के आखरी छोर पर परिवार स्नान कर रहा था. पैर फिसलने के बाद सरयू की गहराई में 12 लोग चले गए.

यह भी पढ़ें; देश में समान नागरिक संहिता की जरूरत, केंद्र सरकार कदम उठाए: दिल्ली HC

सीएम योगी ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अयोध्या के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर लोगों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने के निर्देश दिए हैं. गुप्तार घाट पर पुलिस का भारी जमावड़ा है और जरूरत पड़ने पर एनडीआएफ (NDRF) की टीम को भी बुलाया जा सकता है. 

LIVE TV

Trending news