सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस कपल की शादी का फूड मेन्‍यू, वजह है मजेदार
Advertisement
trendingNow1841712

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस कपल की शादी का फूड मेन्‍यू, वजह है मजेदार

Wedding Food Menu Like Aadhaar Card: कोलकता के इस कपल का फूड मेन्‍यू सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इसे देखकर इनके यहां आए गेस्‍ट भी हैरान रह गए थे. 

1 फरवरी को सुबर्णा और गोगोल की शादी हुई है.

कोलकाता: ज्‍यादातर कपल चाहते हैं कि अपनी शादी वह खास अंदाज में करें और उनका ये सबसे खास दिन बिल्‍कुल अलग हटके नजर आए. चाहे वेडिंग लोकेशन की बात हो या इंविटेशन कार्ड की, वो हर चीज अलग तरह से करना चाहते हैं.

आधार कार्ड जैसा अनोखा फूड मेन्‍यू  

बंगाल के एक कपल ने अपनी शादी का फूड मेन्‍यू अनोखे अंदाज में छपवाया जिसकी तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं. कोलकता के  गोगोल साहा और सुबर्णा दास ने अपनी शादी का फूड मेन्‍यू को आधार कार्ड  (Aadhaar Card) जैसा छपवाया है.  दोनों इसी एक फरवरी को विवाह बंधन में बंधे हैं. 

आधार कार्ड जैसा दिखने वाला इनकी शादी का फूड मेन्‍यू सोशल मीडिया पर वायरल है. सुबर्णा हेल्‍थकेयर प्रोफेशनल हैं जबकि उनके पति गोगोल साहा सेल्‍स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं. 

VIDEO

कार्ड देखकर गेस्‍ट भी हैरान 

इस कपल के शादी के कार्ड को देखकर इनके यहां आए गेस्‍ट भी हैरान थे. इस खास वेडिंग कार्ड को किसी ने फेसबुक पर पोस्‍ट किया जिसके बाद शादी का ये अनोखा कार्ड लोगों की नजरों में आया. सुबर्णा और गोगोल का कहना है कि उनके शादी के फूड मेन्‍यू  को जो पॉपुलैरिटी मिल रही है, उससे वो बहुत खुश हैं.  

वहीं जब उनसे पूछा गया कि ये आइडिया उन्‍हें कैसे आया, तो गोगोल साहा ने कहा कि ये मेरी पत्‍नी सुबर्णा ने सोचा था. हम दोनों डिजिटल इंडिया को सपोर्ट करते हैं. मुझे लगता है कि सपोर्ट करने का इससे बेहतर तरीका कुछ और नहीं हो सकता. जब हमारे गेस्‍ट्स ने ये कार्ड देखा, तो वो हैरान रह गए.  मेन्‍यू कार्ड देखकर सब खुश भी थे और सरप्राइज्‍ड भी. उन्‍हें लगा कि कहीं शादी समारोह में आने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य तो नहीं कर दिया गया है. कई लोगों ने तो मुझसे ये भी पूछा कि कहीं मैंने अपना आधार कार्ड डाइनिंग टेबल पर तो नहीं छोड़ दिया है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news