Akasa Airlines : अकासा एयर की फ्लाइट में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ साजिश! बीजेपी सांसद ने सिंधिया से की ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow12113514

Akasa Airlines : अकासा एयर की फ्लाइट में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ साजिश! बीजेपी सांसद ने सिंधिया से की ये बड़ी मांग

Pragya Singh Thakur On Akasa Air : भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उनके साथियों पर दिल्ली में उन्हें हानि पहुंचाने का आरोप लगाया है.

Pragya Singh Thakur On Akasa Air

New Delhi :  भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चाओं में हैं. उन्होंने आकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उसके साथियों पर उन्हें हानि पहुंचाने के प्रयास का आरोप लगाया है. मामले को बढ़ता देख अकासा एयर कि ओर से एक बयान सामने आया है. अकासा एयर ने शुक्रवार ( 16 फरवरी) को कहा कि वह दिल्ली हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और लोकसभा सदस्य साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ‘‘विमान से उतरने के अनुभव’’ की विस्तृत जांच करेगी. 

 

 

शुक्रवार को ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में ठाकुर ने आरोप लगाया कि अकासा एयर के ड्यूटी मैनेजर इमरान और उनके सहयोगियों ने साजिश रची और उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की. उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए मंत्री से इस घटना के बारे में कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

 

अकासा एयर के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, कि ‘‘15 फरवरी, 2024 को हमारी उड़ान क्यूपी1120 पर माननीय सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर को विमान से उतरने के दौरान हुए अनुभव पर हमें खेद है. साथ ही कहा कि उन्हें हुई किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. 

 

बयान में एयरलाइन ने कहा, ‘‘हम घटना की विस्तार से जांच करेंगे. हम इसे सीखने और अपनी सेवाओं में सुधार जारी रखने के अवसर के रूप में लेंगे. बता दें, भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर लोकसभा में भोपाल निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करती हैं. 

 

2019 में भी हुआ था विवाद

इससे पहले 23 नवंबर 2019 को साध्वी प्रज्ञा दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में सवार हुई थी. जहां सीट को लेकर साध्वी की क्रू मेंबर से बहस हुई थी. फिर वह धरने पर बैठ गई थी. यात्रियों ने विमान में साध्वी के बर्ताव की निंदा की थी. बताया जा रहा है, कि इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. एक यात्री ने तो भोपाल सांसद से कह दिया था कि आपको शर्म नहीं है कि आप इस तरह का बर्ताव कर रही हैं. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news