प्रियंका गांधी के पीए पर अर्चना गौतम का बड़ा आरोप, दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow11600270

प्रियंका गांधी के पीए पर अर्चना गौतम का बड़ा आरोप, दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है माजरा

Archana Guatam Big allegations on Priyanka Gandhi's PA: प्रियंका गांधी के पीए (निजी सहायक) संदीप सिंह पर बिग बॉस 16 की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक अर्चना गौतम ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बिग बॉस में अर्चना घर के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा करने के लिए मशहूर थीं.

प्रियंका गांधी के पीए पर अर्चना गौतम का बड़ा आरोप, दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है माजरा

Archana Guatam Big allegations on Priyanka Gandhi's PA: प्रियंका गांधी के पीए (निजी सहायक) संदीप सिंह पर बिग बॉस 16 की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक अर्चना गौतम ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बिग बॉस में अर्चना घर के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा करने के लिए मशहूर थीं. अब उन्होंने प्रियंका गांधी के पीए पर अभद्रता का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है. अर्चना की शिकाय के बाद पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. 

 

ता दें कि प्रियंका गांधी को अर्चना गौतम दीदी मानती हैं और उनका सम्मान भी करती हैं. अर्चना गौतम हमेशा कहती रहती हैं कि वे प्रियंका गांधी के चलते ही कांग्रेस से जुड़ीं. अर्चना गौतम ने सोमवार को सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी के करीबी सहयोगी संदीप सिंह पर कुछ गंभीर आरोप लगाए. अर्चना ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि संदीप ने उन्हें 'दो कौड़ी की औरत' कहा.

 

र्चना ने दावा किया कि संदीप ने उन्हें धमकी दी और कहा कि रायपुर अधिवेशन के दौरान वह उन्हें सलाखों के पीछे डाल देंगे. बिग बॉस फेम ने कहा कि प्रियंका गांधी के पीए को किसी महिला से बात करने की तमीज नहीं है. संदीप सिंह से पूरी कांग्रेस पार्टी नाराज है.

अर्चना ने सवाल उठाया कि ऐसे (संदीप सिंह) लोगों को क्यों रखा जा रहा है जो पार्टी को कुतर-काट कर खा रहे हैं. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि संदीप किसी को भी प्रियंका गांधी तक नहीं पहुंचने देते, उनसे सब कुछ गुप्त रखा जाता है. राजनेता से मिलने में उन्हें लगभग एक साल लग गया. उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं, लेकिन मैंने प्रियंका दीदी को ज्वाइन किया है. उन्हीं की वजह से मैं कांग्रेस में आई हूं.'' 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news