Nitish Kumar ने सीताराम येचुरी से की मुलाकात, फिर बोले- पीएम पद की कोई इच्छा नहीं
Advertisement
trendingNow11338204

Nitish Kumar ने सीताराम येचुरी से की मुलाकात, फिर बोले- पीएम पद की कोई इच्छा नहीं

Nitish Kumar PM Candidate: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) से मुलाकात के बाद एक बार फिर कहा कि प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है.

Nitish Kumar ने सीताराम येचुरी से की मुलाकात, फिर बोले- पीएम पद की कोई इच्छा नहीं

Nitish Kumar meet Sitaram Yechury: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी है और वो विपक्षी एकता बनाने की कोशिश करते दिखे रहे हैं. इसी के तहत नीतीश कुमार ने मंगलवार को दिल्ली में सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) से मुलाकात की. बता दें कि इससे पहले नीतीश ने सोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी से मुलाकात की थी.

नीतीश बोले- पीएम पद की कोई इच्छा नहीं

दिल्ली में सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कहा कि प्रधानमंत्री बनने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. बस कोशिश है कि पूरे देश की स्थानीय पार्टियां एक साथ मिल जाएं तो बहुत बड़ी बात होगी. हमलोगों का पहला टास्क है सबको एकजुट करना है.

अरविंद केजरीवाल से भी करेंगे मुलाकात

बता दें कि नीतीश कुमार दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं और आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा नीतीश की एनसीपी नेता शरद पवार (Sharad Yadav) और समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से भी मुलाकात हो सकती है. नीतीश सोमवार को पटना से दिल्ली पहुंचे थे और बुधवार (7 सितंबर) तक राष्ट्रीय राजधानी में रहने का कार्यक्रम है.

केजरीवाल से मुलाकात पर सबकी नजर

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की मुलाकात काफी अहम है. कहा जा रहा है कि अगर नीतीश मिशन 2024 के लिए अरविंद केजरीवाल को विपक्ष के साथ मिलाने में कामयाब होते हैं तो विपक्षी एकता को काफी मजबूती मिलेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news