Nitish Kumar Iftar Party: रामनवमी पर हिंसा के बाद नीतीश कुमार ने रखी इफ्तार पार्टी, बीजेपी बोली- बिहार जल रहा है और CM...
Advertisement
trendingNow11642801

Nitish Kumar Iftar Party: रामनवमी पर हिंसा के बाद नीतीश कुमार ने रखी इफ्तार पार्टी, बीजेपी बोली- बिहार जल रहा है और CM...

Bihar News: बिहार के नालंदा के बिहार शरीफ में रामनवमी पर हिंसक झड़प, पत्थरबाजी और कई राउंड फायरिंग हुई थी. पांच लोग गोली लगने से जख्मी हुए थे और 1 की मौत हो गई थी. वहीं सासाराम में भी दो गुट भिड़ गए थे. उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की थी. कई वाहनों को तोड़ दिया था और दुकानों में भी आग लगा दी थी. 

Nitish Kumar Iftar Party: रामनवमी पर हिंसा के बाद नीतीश कुमार ने रखी इफ्तार पार्टी, बीजेपी बोली- बिहार जल रहा है और CM...

BJP Attack on Iftar Party Bihar: शुक्रवार शाम को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आवास पर इफ्तार पार्टी रखी है. इस इफ्तार पार्टी में राज्यपाल समेत अन्य पार्टियों को भी बुलावा भेजा गया है. बीजेपी नेताओं को भी मुख्यमंत्री की तरफ से न्योता भेजा गया है. लेकिन बीजेपी ने सीएम के इस न्योते को ठुकरा दिया. 

बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा कि सूबे में कानून एवं व्यवस्था खत्म हो चुकी है, बिहार जल रहा है और सीएम इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि चोर दरवाजे से नीतीश कुमार आरजेडी को सत्ता में ले आए, ऐसी किसी इफ्तार पार्टी में हम लोग शरीक नहीं होंगे. बिहार में रामनवमी पर्व को लेकर कई क्षेत्रों में हिंसा भड़की थी. इस बीच अब सियासी इफ्तार पार्टी के आयोजन को लेकर बिहार में नई सियासत की शुरुआत होने की संभावना जताई जा रही है. 

रामनवमी पर हुई थी हिंसा

बिहार के नालंदा के बिहार शरीफ में रामनवमी पर हिंसक झड़प, पत्थरबाजी और कई राउंड फायरिंग हुई थी. पांच लोग गोली लगने से जख्मी हुए थे और 1 की मौत हो गई थी. वहीं सासाराम में भी दो गुट भिड़ गए थे. उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की थी. कई वाहनों को तोड़ दिया था और दुकानों में भी आग लगा दी थी. 

इससे पहले जेडीयू के एमएलसी खालिद अनवर के इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने को लेकर विपक्ष पहले से ही हमलावर है. दरअसल, अनवर ने इफ्तार पार्टी के लिए लगे पंडाल में लालकिला की आकृति वाला बैक ग्राउंड बनवाया था. इसी मंच पर मुख्यमंत्री के बैठने की व्यवस्था की गई थी. 

हिंसा पर बीजेपी ने बोला हमला

इस पोस्टर, सासाराम और बिहारशरीफ में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला था. सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए बिहार बीजेपी के चीफ सम्राट चौधरी ने कहा था कि रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था. उन्होंने कहा कि बिहार में कुछ ऐसी ही परिस्थिति है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की अब उम्र हो गई है, उसने बिहार संभल नहीं रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news