अपराध से दहल उठा बिहार! 38 में से 15 जिलों में हुई खूनी वारदात
X

अपराध से दहल उठा बिहार! 38 में से 15 जिलों में हुई खूनी वारदात

Bihar Crime News:  राज्य के 38 में से 15 जिलों में बीते 24 घंटे में आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया है. इसमें राजधानी पटना से लेकर नालंदा तक शामिल है.

अपराध से दहल उठा बिहार! 38 में से 15 जिलों में हुई खूनी वारदात

Patna: बिहार में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है. इसकी बानगी एक बार फिर राज्य में देखने को मिली है. राज्य के 38 में से 15 जिलों में बीते 24 घंटे में आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया है. इसमें राजधानी पटना से लेकर नालंदा तक शामिल है. एक तरफ जहां कानून-व्यवस्था के चुस्त-दुरस्त होने के दावें किए जाते हैं तो वहीं, दूसरे तरफ इन घटनाओं ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं. ऐसे में विपक्ष इन मुद्दों को लेकर हावी है. 

पहला मामला बक्सर से है. यहां भूमि विवाद में युवक की लाठी-डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई. जबकि गोपालगंज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. इसमें संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. समस्तीपुर में युवक की सन्देहास्पद स्थिति में मौत हुई. हालांकि, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें-Madhubani: होली पर रंग लगाने से रोकना महिला को पड़ा भारी, हुड़दंगियों ने चाकू से किया वार

 

नालंदा के बिन्द थाना इलाके के जक्की गांव में ठेकेदार की हत्या का मामला सामने आया है. यहां 20 हजार रुपए लूट के दौरान विरोध करने पर ठेकेदार की पीटकर हत्या कर दी गई. जबकि मधुबनी में वर्चस्व को लेकर सोमवार को बेनीपट्टी में फायरिंग हुई, जिसमें अब तक कुल चार लोगों की मौत हुई और दो की हालत गंभीर है. वहीं, बेतिया में खेत से महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. जबकि बाढ़ थाना क्षेत्र के दाहौर टाल इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. 

बक्सर में भी दो गुटों में हुए आपसी झड़प में 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए. जबकि राजधानी पटना में अज्ञात अपराधियों ने 18 वर्षीय किशोर को गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, मुजफ्फरपुर में बच्चों के विवाद में नौजवान और लोगों ने लाठी-डंडे से लैस होकर एक पक्ष के घर पर धावा बोल दिया और कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ कर दी. 

ये भी पढ़ें-Bihar में अपराधियों का तांडव जारी, BJP नेता की निर्मम तरीके से की हत्या

 

कुछ ऐसा ही हाल छपरा का भी है. यहां पानापुर थाना परिसर में उस वक्त अजीबों-गरीब स्थिति उतपन्न हो गयी जब थाने से पुलिस को चकमा देकर एक युवक भागने लगा. हालांकि, युवक को भागते देख उसके पीछे कई पुलिस के जवान दौरे एवं और लगभग तीन सौ मीटर पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसे पीटते एवं घसीटते थाने लाया. भागलपुर थाने में पुलिस द्वारा की गई पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गई. पटना में भी बेखौफ अपराधियों ने बुलेट सवार को गोली मार दी. बगहा में नशेड़ी पति ने खून की होली खेली और पत्नी को मौंत के घाट उतार दिया.

ये भी देखे

Trending news