Madhubani: होली पर रंग लगाने से रोकना महिला को पड़ा भारी, हुड़दंगियों ने चाकू से किया वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar875090

Madhubani: होली पर रंग लगाने से रोकना महिला को पड़ा भारी, हुड़दंगियों ने चाकू से किया वार

Madhubani Crime News: पीड़ित महिला ने घर में एक अनहोनी घटना होने की वजह से रंग लगाने से मना किया. इस बात पर दबंगों ने महिला की एक ना सुनी और मारपीट शुरू कर दी.

रंग लगाने से रोका तो हुड़दंगियों ने चाकू से किया वार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhubani: बिहार में अपराधियों का कहर जारी है. ताजा मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया है. यहां अपराधियों ने रंग लगाने से मना करने पर एक महिला समेत चार लोगों पर चाकू से जानलेवा हमला किया है. जिसके चलते चाकू लगने वाले दो लोगों कि हालत गंभीर है.  घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के दिघीया टोला की है. 

जानकारी को अनुसार, दिघीया टोला में होली (Holi 2021) के मौके पर रंग लगाने से मना करने पर गांव के ही दबंगों ने एक महिला समेत चार लोगों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. घायल लोगों की पहचान दिघीया टोला के इंदो देवी, दीपेंद्र यादव, धीरेंद्र यादव व लक्ष्मी यादव के रूप में हुई हैं. दरअसल, पीड़ित महिला ने घर में एक अनहोनी घटना होने की वजह से रंग लगाने से मना किया. इस बात पर दबंगों ने महिला की एक ना सुनी और मारपीट शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- Jamui: भाई को रास नहीं आ रहा था बहन का प्रेमी, मौका पाकर कर दिया कुछ ऐसा खतरनाक काम

वहीं, बीचबचाव करने आए महिला के परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया. पीड़िता ने बताया कि गांव में ही रहने वाले सूर्यदेव यादव सहित चार लोगों ने महिला के चेहरे पर चाकू से वार किया है. जबकि दीपेंद्र यादव, धीरेंद्र यादव, लक्ष्मी यादव को लोहे के रॉड व फरसा से प्रहार कर घायल कर दिया गया है. सभी घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को उमगांव सीएचसी में भर्ती कराया. 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रेमलाल पासवान ने दलबल के साथ गांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और सभी आरोपियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी. थानाध्यक्ष ने बताया कि, छापेमारी के दौरान आरोपी के घर से भारी मात्रा में शराब भी बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें- Bihar में अपराधियों का तांडव जारी, BJP नेता की निर्मम तरीके से की हत्या

(इनपुट-बिंदु भूषण)