बिहार: नालंदा में युवक की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

सुबह ग्रामीणों की नजर जब शव पर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गई. 

बिहार: नालंदा में युवक की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी
नालंदा के बिंद थाना इलाके के रसलपुर गांव में बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: बिहार में एक के बाद लगातार आपराधिक घटनाएं लगातार आते रहती है. नालंदा के बिंद थाना इलाके के रसलपुर गांव में बदमाशों ने युवक की निर्मम हत्या कर दी. अपराधियों ने पहले युवक की दोनों आंखें फोड़ डाली और इसके बाद, गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

सुबह में ग्रामीणों की नजर जब शव पर पड़ी तो इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान रोहण जमादार के 30 वर्षीय बेटे कोसे जमादार रूप में की गई. परिजन चचेरे भाई के साले समेत अन्य परिवार पर मारपीट का केस नहीं उठाने पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. 

मृतक की पत्नी सुनैना देवी ने घटना की एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. युवक को मंगलवार की शाम किसी ने फोन कर घर से बुलाया और गया लेकिन वो नहीं लौटा. परिजन खोजबीन में जुट गए.

सुबह में ग्रामीणों की नजर शव पर गई और परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कोसे जमादार के रूप में की. युवक की दोनों आंखें फोड़ने के बाद बदमाशों ने गला दबाकर उसकी हत्या की थी. 

थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी एफआईआर दर्ज की है. वहीं, पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है और जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा.