ये देखो, अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह को नेपाली नंबर से मिली रंगदारी और जान मारने को धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2414531

ये देखो, अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह को नेपाली नंबर से मिली रंगदारी और जान मारने को धमकी

BJP MP Pradeep Kumar Singh gets death threat: अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें एक नेपाली नंबर से जान से मारने और रंगदारी देने की धमकी दी है. प्रदीप कुमार सिंह ने गैंगस्टर दिनेश राठौर और उसके गैंक पर यह आरोप लगाया है.  

प्रदीप कुमार सिंह, सांसद, अररिया

बिहार में कानून व्यवस्था की हालत अब चिंताजनक ​हालात में जाती दिख रही है. अररिया के भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह को उनके मोबाइल नंबर पर नेपाली मोबाइल नंबर से रंगदारी के साथ जान मारने की धमकी मिली है. नेपाली मोबाइल नंबर से टेक्स्ट मैसेज लिखकर रंगदारी और जान मारने की धमकी मिली है. आरोप है कि धमकी जेल में बंद कुख्यात सजायाफ्ता दिनेश राठौर के भाई विनोद राठौर ने दी है. सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार को अपने लैटर पैड पर लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. सांसद के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

READ ALSO: एक दिन पहले ही सीएम नीतीश से मिले थे तेजस्वी, अब लालू ने बुलाई बड़ी बैठक

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने थाना को दिए आवेदन में बताया कि उनके मोबाइल संख्या 8287978430 पर 27 अगस्त के दोपहर में करीबन एक बजकर 51 मिनट में दो बार फोन कॉल आया था. यह फोन कॉल नेपाल के मोबाइल नंबर 977-9819067748 से आया था. नेपाल के मोबाइल नंबर होने के कारण वह फोन कॉल रिसीव नहीं किया गया, जिसके बाद सांसद के मोबाइल नंबर पर एक टेक्स्ट मैसेज उसी मोबाइल नंबर से आया, जिसमें उन्हें धमकी दी गई. 

मोबाइल पर भेजे गए धमकी में लिखा गया था कि यह मेरी आखिरी वार्निंग है. मेरे भाई दिनेश राठौर को जेल से छुड़ाओ और 10 लाख रुपये मेरे भाई को जेल गेट पर भेजो. नहीं तो अररिया जिला में कहीं भी किसी समय भी बम, गोलियों से उड़ा देंगे. सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने आवेदन में बताया कि उनके मोबाइल पर नेपाली नंबर से आये मैसेज को उन्होंने 01 सितंबर 2024 को देखा. 

READ ALSO: बिहार के इन जिलों में पारा पहुंचा 40 डिग्री पार, जानें कब तक झेलनी पड़ेगी उमस की मार

इसके बाद एहतियातन उन्होंने नगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई है. सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि वह बहुत दिनों से दिनेश राठौर और उसके गैंग के निशाने पर हैं. इधर, पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- रवि कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news