मिस कॉल या प्यार की मिस्टेक! 3 बच्चों के बाप संग 1 बच्चे की मां का अफयेर, दिलचस्प है कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424437

मिस कॉल या प्यार की मिस्टेक! 3 बच्चों के बाप संग 1 बच्चे की मां का अफयेर, दिलचस्प है कहानी

Begusarai News: बेगूसराय में एक बड़ ही दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां पर 1 बच्चे की मां को तीन बच्चों के बाप से प्यार हो गया. दोनों रात में मिल रहे थे तभी गांव वालों ने देख लिया. इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

बेगूसराय में 3 बच्चों के बाप संग 1 बच्चे की मां का अफयेर

Begusarai: बेगूसराय में शादीशुदा जिंदगी में प्रेम करना एक प्रेमी और प्रेमिका को उस वक्त महंगा पड़ गया. जब प्रेमिका के परिवार और भीड़ ने तालिबानी सजा सुनाते हुई न सिर्फ दोनों की जमकर पिटाई की है बल्कि लड़के का आधा सिर, आधी मूंछ और एक आंख का भौ तक मुड़ दिया. वहीं, प्रेमी के शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने प्रेमी पर मुकदमा कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. 

दरअसल, तीन बच्चों के पिता और एक बच्चे की मां के बीच ये प्रेम कहानी बड़ी दिलचस्प है. दोनों के बीच यह वाकया तब सामने आया जब रात के अंधेरे मे प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिवार और भीड़ ने फैसला ऑन स्पॉट के तहत जिंदगी भर न भूल पाने की सजा सुनाई. इस घटना में पुलिस ने घायल प्रेमी को गिरफ्तार कर प्रेमिका के साथ सदर अस्पताल इलाज और मेडिकल टेस्ट के लिए मंगलवार की रात को लाया. 

खास बात यह है कि प्रेमी ने जब शादी से इनकार कर दिया, उसके बाद प्रेमिका ने लड़के पर मुकदमा कर दिया. प्रेमिका की शर्त है की अगर उसका प्रेमी शादी के लिए तैयार हो जाता है तो वह मुकदमा वापस ले लेगी, लेकिन प्रेमी किसी भी शर्त पर अपनी प्रेमिका से शादी करने से इंकार कर रहा है. मिस कॉल से हुए इस प्रेम कहानी का अंजाम इतना बुरा होगा ये दोनों को पता नहीं था. इस प्रेम कहानी की चर्चा इलाके में सुर्खिया बटोर रहा है. इस घटना में प्रेमी और प्रेमिका एक दुसरे पर पैसा लेन देन का भी आरोप लगा रहे है. 

मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के रहने वाले मोहमद जाकिर और रिफाइनरी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के रहने वाले आसमा खातून के बीच लंबे समय से प्रेम चल रहा था. इसी सिलसिले मे रात प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी जाकिर उसके धर गया. पर थोड़ी देर बाद ही लड़की के पिता चाचा और गांव के लोगों को इस बात का पता चल गया. जिसके बाद देर रात बवाल होता रहा. 
आरोप है कि इसी सिलसिले में मंगलवार को परिवार और गांव के लोगों ने प्रेमी और प्रेमिका की जमकर पिटाई की. दिलचस्प बात यह है कि जिस प्रेमी पर प्रेमिका जान लूटाती थी. वही प्रेमिका प्रेमी की जान की दुश्मन बन बैठी और शादी नहीं करने पर प्रेमी पर मुकदमा भी कर दिया. 

इस मामले में प्रेमिका और प्रेमिका के बयान मे बहुत अंतर है. प्रेमिका ने बताया कि लड़के से उसकी मुलाकात उसकी बहन के शादी के दौरान बारात आने के दौरान हुई थी. उस वक्त उसकी शादी हो चुकी थी पर लड़के से एक मुलाकात के बाद ही वो उसे अपना दिल दे बैठी. बाद में दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों शादी के लिए भी राजी हो गए. 

प्रेमिका का आरोप है कि लड़का ने खुद को कुंवारा बताया था, पर असल मे उसको तीन बच्चा था. बावजूद वो उससे शादी के लिए तैयार हो गईं. लड़का के कहने पर उसने अपने पति को तलाक तक दे दिया. लड़की का आरोप है कि लड़का उससे जब तब कुछ न कुछ ऐंठता रहता था. 

यह भी पढ़ें:बिहार के ग्रामीण इलाकों की बदलेगी तस्वीर, बनाए जाएंगे एक हजार नए पुल

प्रेमी का आरोप है कि छह महीने पहले मिस कॉल के कारण दोनों की बातचीत शुरू हुई. जिसके बाद दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी. प्रेमी का आरोप है कि उसने प्रेमिका को बीस हजार रूपया मांगने पर दिया. प्रेमी ने यह भी बताया कि सोमवार को प्रेमिका के बुलाने पर वह उसके गांव पहली बार गया. लड़की का भाई उसे लेने के लिए आया था, लेकिन घर पहुंचते ही परिवार के दुसरे लोग जान गए और उसकी बेरहमी से पिटाई के बाद उसका आधा सिर, आधा मूंछ और एक तरफ का भौ काट दिया गया.

रिपोर्ट:जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें:कौन बचेगा...कौन मरेगा! 10 दिन में 5 बच्चों की मौत, अररिया में ये क्या हो गया? 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news