Bihar News: मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलीस्तीन का झंडा, बगहा में दो युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346722

Bihar News: मुहर्रम जुलूस में लहराया फिलीस्तीन का झंडा, बगहा में दो युवक गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के बगहा में में मुहर्रम पर्व के दिन जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा लहराने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अन्य की तलाश जारी है.

बगहा में दो गिरफ्तार

बगहा: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के जिले के भैरोगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरोगंज बाजार में मुहर्रम पर्व के दिन जुलूस में फिलिस्तीनी झंडा लहराने को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है. लिहाजा दोनों आरोपियों ने झंडा लहराने की बात कबूल कर ली है . बता दे इस मामले की वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था.

इस मामले में भैरोगंज थानाध्यक्ष ने बताया की बगहा एसपी सुशांत कुमार सरोज़ के आदेश पर तत्काल कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल किया गया. झंडा लहराते युवकों की पहचान कर दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है जिसका नाम सरफरोज आलम औऱ अमीर आजम है. जबकि इमामुद्दीन नामक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. ये सभी आरोपी भैरोगंज बाजार के हीं हैं. बता दें कि बीते 17 जुलाई बुधवार से इस घटना का वीडियो औऱ फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसको लेकर पहचान के बाद कार्रवाई हुईं है. जिसके बाद हुड़्दंगियों औऱ असामाजिक तत्वों में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि मुहर्रम जुलूस के दौरान फिलिस्तीनी झंडा फहराने के बाद स्थानीय प्रशासन और पुलिस की कार्यप्रणली पर सवाल उठने लगे थे. जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है. हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर इसकी निंदा की थी औऱ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस का इस मामले में कहना है कि दोषियों का बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के छापेमारी चल रही है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- बिहार एनडीए में गड़बड़! जीतन राम मांझी के सीएम नीतीश पर बयान के बाद बढ़ा सियासी तनाव

Trending news