Begusarai: बेगूसराय में एक्टिव हुआ हफ्ता वसूली गैंग! पैसे नहीं देने पर दुकानदार पति-पत्नी को जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2265439

Begusarai: बेगूसराय में एक्टिव हुआ हफ्ता वसूली गैंग! पैसे नहीं देने पर दुकानदार पति-पत्नी को जमकर पीटा

Begusarai News: पीड़ित ने कहा कि जब उन लोगों ने रंगदारी (हफ्ता) को देने से मना किया तो देर शाम सभी आरोपी पहुंचे और लाठी-डंडे से उनकी और उनकी पत्नी की पिटाई कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बेगूसराय में दुकानदारों से हफ्ता वसूली का मामला सामने आया है. पैसे नहीं देने पर दबंगों ने दुकानदार पति-पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित दंपत्ति का बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया की है. पीड़ित दंपत्ति की पहचान छोटी बलिया निवासी सुरेश यादव और उसकी पत्नी राजकुमारी देवी के रूप में हुई है. पीड़ित ने बताया कि गांव के ही निवासी कारी यादव और शंभू यादव अपने दबंग दोस्तों के साथ मिलकर आए दिन उन्हें धमकी देते रहते हैं. सुरेश यादव ने बताया कि छोटी बलिया में ही उनकी एक किराने की दुकान है. दुकान चलाने की एवज में आरोपियों के द्वारा एक हजार रुपए मासिक टैक्स (रंगदारी) मांगी जा रही है. 

पीड़ित ने कहा कि जब उन लोगों ने रंगदारी (हफ्ता) को देने से मना किया तो देर शाम सभी आरोपी पहुंचे और लाठी डंडे से उनकी पत्नी राजकुमारी देवी की पिटाई करने लगे. पत्नी को बचाने के लिए जब वह पहुंचे तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई कर दी. फिलहाल पीड़ित पक्ष के द्वारा बलिया थाने में लिखित रूप से आवेदन दी गई है. इस तरह की घटना से इलाके के दुकानदारों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. दूसरी ओर छौराही थाना क्षेत्र के बाजीतपुर में मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने पूरे परिवार की पिटाई कर दी. हालांकि दबंगों के द्वारा पिटाई करने का वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें- Nalanda: नालंदा में अस्पताल में महिला की मौत से मचा बवाल, नाराज परिजनों ने नर्स को छत से नीचे फेंका

पीड़ित पक्ष की पहचान छौराही निवासी विनोद कुमार दास के रूप में की गई है. पीड़ित ने गांव के ही रहने वाले केदार शाह, लालो शाह सहित अन्य लोगों पर पिटाई का आरोप लगाया है. पीड़ित पक्ष ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान उन लोगों के द्वारा केदार शाह को समर्थन नहीं किया गया था और इसी की वजह से आए दिन उन लोगों के द्वारा गाली-गलौज एवं मारपीट की जाती रही है. बीते शाम उन लोगों के द्वारा एक बार फिर बेवजह झगड़ा किया गया और शाम ढलते ही केदार शाह अपने अन्य साथियों के लेकर घर में घुस आए और परिवार के सभी लोगों की पिटाई शुरू कर दी. इसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पीड़ित पक्ष ने जिला प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है.

Trending news