Road Accident in Begusarai: पलक झपकते ही मातम में बदली होली की खुशियां, मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2173326

Road Accident in Begusarai: पलक झपकते ही मातम में बदली होली की खुशियां, मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत

Road Accident: मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट के रहने वाले सुधीर कुमार सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ होली मनाने अपने ससुराल जमुई जा रहे थे. तभी वह हादसे के शिकार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है.

 

Road Accident in Begusarai: पलक झपकते ही मातम में बदली होली की खुशियां, मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत

Begusarai Road Accident: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर उस वक्त सामने आया जब अनियंत्रित होकर एन एच किनारे गड्ढे में पोल से टकरा कर कार पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों लोगों को इलाज चल रहा है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिला से सुधीर कुमार सिंह अपने परिवार के साथ होली मनाने जमुई जिला जा रहा था. तभी बेगूसराय के बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला के पास एन एच 28 पर कार सामने से आ रही पुलिस वाहन से चकमा खाकर अनियंत्रित होकर एन एच किनारे पलट गई. इस हादसे में सुधीर कुमार सिंह की 45 वर्षीय पत्नी अर्चना कुमारी, 15 वर्षीया पुत्री नम्रता कुमारी घर में सहयोगी के रूप में काम करने वाली 14 वर्षीय काजल कुमारी की मौत हो गई, जबकि इस घटना में सुधीर कुमार सिंह उसका पुत्र ओम कुमार और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल पिता पुत्र को सदर अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. जबकि चालक को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट के रहने वाले सुधीर कुमार सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ होली मनाने अपने ससुराल जमुई जा रहे थे. तभी वह हादसे के शिकार हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि सुधीर कुमार सिंह अपने परिवार के साथ जमुई होली मनाने आ रहे थे. रविवार की रात साढ़े 11 बजे सूचना मिली की एक्सीडेंट हो गया है, जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचे हैं. घायल के अनुसार सामने से पुलिस आ रही थी उसी से चकमा खाकर कार गड्ढे में पलट गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है और तीन लोग घायल है.

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है और कहा की पुलिस वाहन से चकमा खाकर यह घटना हुई लेकिन पुलिस वाले मौके पर नहीं पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को निकाला गया.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Handi Meat Recipe: आखिर चंपारण का हांडी मटन क्यों है इतना प्रसिद्ध

 

Trending news