भाभी ने देवर को चाकू से काट डाला, हालत नाजुक, वजह हैरान कर देगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2426053

भाभी ने देवर को चाकू से काट डाला, हालत नाजुक, वजह हैरान कर देगी

Begusarai News: बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है. जहां मामूली विवाद में कलयुगी भाभी ने अपने ही देवर को चाकू से गोद गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस हमले घायल देवर की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बेगूसराय में भाभी ने देवर को चाकू से काट डाला

Begusarai: बेगूसराय में मामूली विवाद में भाभी ने अपने ही देवर को चाकू से गोद-गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इस चाकू के हमले में देवर बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में देवर को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है.

वहीं इलाके में सनसनी फैल गई. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के बखड्डा गांव की है. घायल युवक की पहचान बखड्डा गांव के रहने वाले अनिल कुमार चौधरी के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में घायल अनिल कुमार चौधरी ने बताया है कि मामूली विवाद बच्चों के साथ हुआ था. इसी विवाद को लेकर भाभी मेरी पत्नी के साथ गाली गलौज और मारपीट कर रही थी. तभी हम इसका विरोध किया तो इसी से नाराज होकर भाभी ने चाकू निकाला ताबड़तोड़ मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें:ये सेल्फी क्या है? जिसके लिए लोग जान दांव पर लगा देते हैं, पटना में युवक की मौत

पीड़ित बताया है कि चाकू से कई जगह गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उन्होंने बताया है कि मेरी भाभी दबंग की तरह रहती है. लगातार मेरे पत्नी के साथ और मेरे बच्चे के साथ मारपीट भी करती रहती है. फिलहाल इस घटना की सूचना घायल अनिल कुमार चौधरी ने साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी. मौके पर साहेवपुर कमाल थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट: जितेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें:NDA को टेंशन देने की तैयारी में चिराग!बिहार के सभी जिलों में हिस्सेदारी मांगेगी LJPR

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news