NDA को टेंशन देने की तैयारी में चिराग पासवान! बिहार के सभी जिलों में हिस्सेदारी मांगेगी LJPR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425933

NDA को टेंशन देने की तैयारी में चिराग पासवान! बिहार के सभी जिलों में हिस्सेदारी मांगेगी LJPR

Bihar Politics News: चिराग पासवान बिहार एनडीए को विधानसभा चुनाव में टेंशन दे सकते हैं. इसकी वजह बन सकती है उनकी सीटों की मांग. दरअसल, गया में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की बैठक में यह तय हुआ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी जिलों में अनिवार्य रूप से गठबंधन के अंदर हिस्सेदारी लेगी.

सभी जिलों में गठबंधन के अंदर हिस्सेदारी मांगेगी लोजपा (रामविलास)

Bihar Politics: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की 10 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई. बैठक में साफ तौर पर कहा गया कि चुनाव में पार्टी सभी जिलों में अनिवार्य रूप से गठबंधन के अंदर हिस्सेदारी लेगी. गया जिले के बोधगया स्थित सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने की. बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी के बुरे दौर में जो सहयोग उन्होंने दिया है वह बड़ी बात है. उन्होंने इसके लिए कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी को तोड़ने का काम किया, उन लोगों ने सोचा होगा कि पार्टी समाप्त हो जाएगी. लेकिन, पार्टी के नेता चिराग पासवान के नेतृत्व में पार्टी ने ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किया है. तिवारी ने पार्टी के सभी नेताओं से आगामी 28 नवंबर को पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में प्रस्तावित ऐतिहासिक रैली को सफल बनाने की अपील की.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का संगठन महत्व रखता है. आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी सभी जिलों में अनिवार्य रूप से गठबंधन के अंदर हिस्सेदारी लेगी. पार्टी के सांसद अरुण भारती ने मौजूद पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया. भारती ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ हैं. पार्टी में उनके सम्मान से कोई समझौता नहीं होगा . इसमें अगर कभी भी कोई कमी होगी, तो उसे संज्ञान में लाया जाए. कार्यकर्ताओं की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

यह भी पढ़ें:'कांग्रेस आरक्षण हितैषी', राहुल गांधी के बचाव में आई राजद

बैठक को पार्टी सांसद वीणा देवी, प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान, पूर्व विधायक राम विनोद पासवान, राष्ट्रीय सचिव अरविंद सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडे, चुनाव अभियान प्रमुख सुरेंद्र विवेक, संजय कुमार सिंह और संजय रविदास ने भी संबोधित किया. इस बैठक में कार्यकारिणी के सभी सदस्य, पार्टी के सभी उपाध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और पार्टी के सभी प्रदेश प्रवक्ता शामिल हुए.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: अमित शाह की राह पर तेजस्वी यादव! दरवाजा बंद पार्ट 2 पॉलिटिक्स शुरू

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news