Begusarai News: बेगूसराय में नगर निगम के खिलाफ फुटकर दुकानदारों का हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355706

Begusarai News: बेगूसराय में नगर निगम के खिलाफ फुटकर दुकानदारों का हंगामा

Begusarai News: बेगूसराय में नगर निगम के खिलाफ आज फुटकर दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया है. फुटकर दुकानदारों का आरोप है कि नगर निगम के द्वारा लगातार मनमानी की जा रही है. उनके दुकान को तोड़ा जा रहा है.

बेगूसराय में नगर निगम के खिलाफ फुटकर दुकानदारों का हंगामा

Begusarai News: बिहार के जिला बेगूसराय में नगर निगम के खिलाफ आज फुटकर दुकानदारों ने जमकर हंगामा किया है. फुटकर दुकानदारों का कहना है कि नगर निगम के द्वारा लगातार मनमानी की जा रही है. उनके दुकान को तोड़ा जा रहा है. आज इसी के विरोध में फुटकर दुकानदारों ने एकजुट होकर नगर निगम के खिलाफ हल्ला बोल दिया है. इस दौरान फुटकर दुकानदारों ने साफ तौर से कहा है कि अतिक्रमण के नाम पर नगर निगम के द्वारा मनमानी की जा रही है और जैसे तैसे दुकान को तोड़कर हटाया जा रहा है. 

फुटकर दुकानदारों ने कहा है कि नगर निगम के द्वारा किसी प्रकार का अभी तक कोई व्यवस्था नहीं की गई है. नई सूचना दिया था, लेकिन अचानक आकर सभी फुटकर दुकानदारों के दुकान को तोड़कर हटा दिया गया है. उन्होंने बताया है कि एक तरफ नाला पर से दुकान को हटाया जा रहा है तो दूसरे तरफ नाला पर नगर निगम के मेयर के द्वारा दुकान बनाकर फीता काट जा रहा हैं. इस दौरान दुकानदारों ने नगर निगम के खिलाफ पक्षपात का आरोप लगाकर उनके खिलाफ जमकर हंगामा किया है. 

ये भी पढ़ें:पटना में अपराधियों का तांडव! 4 कारोबारियों को मारी गोली, 2 की मौत दो की हालत गंभीर

इस दौरान उन्होंने कहा है कि बरसों से फुटकर दुकानदार दुकान लगाकर अपना जीवन यापन करते आए है. आज फुटकर दुकानदारों का स्थिति भुखमरी जैसा उत्पन्न हो गया है. फुटकर दुकानदारों ने साफ तौर से नगर निगम पर मनमानी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नगर निगम की यह मनमानी नहीं चलेगी. अगर सा समय रहते हुए फुटकर दुकानदारों को दुकान उपलब्ध नहीं कराएंगे तो लगातार फुटकर दुकानदार उग्र आंदोलन करने को विवश होंगे. जिसकी जवाबदेही नगर निगम की होगी. 

इस संबंध में नगर निगम के मेयर पिंकी देवी ने बताया है कि जिन लोगों ने अतिक्रमण करके दुकान बनाए थे, उस दुकानों को ही तोड़कर हटाया गया है. उन्होंने बताया है कि दुकानदारों को व्यवस्थित करने के लिए नगर निगम तट पर है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि नगर निगम के नाम पर राजनीति नहीं होना चाहिए, ये काम सिर्फ लोगों को व्यवस्थित करने के लिए किया जा रहा है.

इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी

Trending news