Bihar News: बेगूसराय में ट्रेन से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत, जमुई में मानसिक बीमार युवती डूबी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2341245

Bihar News: बेगूसराय में ट्रेन से गिरकर महिला की दर्दनाक मौत, जमुई में मानसिक बीमार युवती डूबी

Bihar News: सेवक कुमार चौधरी ने बताया कि उनकी ओर से फोन करके अगले स्टेशन पर उतरने के लिए कहा गया था, लेकिन उनकी पत्नी चलती ट्रेन से ही नीचे उतरने लगी. इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट लग गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बेगूसराय के तिलरथ स्टेशन के पास उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला चलती ट्रेन से नीचे गिर गई. इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुई महिला की मौत हो गई. मृतका की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया के रहने वाले सेवक कुमार चौधरी की पत्नी कंचन देवी के रूप में हुई है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका के पति सेवक कुमार चौधरी ने बताया कि आज बेगूसराय स्टेशन पर हम लोग थे. इस दौरान कंचन देवी को शौच लगी. जिसके चलते वह रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में शौच करने के लिए गई थी. इसी दौरान अचानक ट्रेन चलने लगी. इससे मृतका कंचन देवी काफी घबरा गई थी और चलती ट्रेन से उतरने लगी. 

सेवक कुमार चौधरी ने बताया कि उनकी ओर से फोन करके अगले स्टेशन पर उतरने के लिए कहा गया था, लेकिन उनकी पत्नी चलती ट्रेन से ही नीचे उतरने लगी. इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट लग गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में रेलवे पुलिस ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- मोहर्रम पर ताजिया जुलूस के दौरान कई जगह बवाल, वैशाली में पुलिस पर पथराव

उधर जमुई में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की जलजोगा नदी में डूबने से मौत हो गई. यह घटना खैरा थाना क्षेत्र में हुई. मृतका की पहचान खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाराबांध गांव निवासी केसो यादव की पुत्री कविता कुमारी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. उसके बाद देर रात मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी करके युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मृतका के पिता केसो यादव ने बताया कि उनकी पुत्री कविता कुमारी मानसिक तौर पर विक्षिप्त है. वह अचानक घर से बाहर निकल गई थी. उसे चारों ओर खोजबीन की जा रही थी, लेकिन कविता कुमारी का कुछ पता नहीं चल पाया. देरशाम को पता चला कि वह जलजोगा नदी घाट में डूब गई है. उन्होंने बताया कि उनकी चार बेटियों में मृतका कविता कुमारी सबसे छोटी थी.

Trending news