'बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं...', चिराग पासवान ने विपक्ष को लेकर ये क्या बोल दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422778

'बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं...', चिराग पासवान ने विपक्ष को लेकर ये क्या बोल दिया

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने कहा कि रामविलास पासवान ने अपना पूरा जीवन बिहार और देश को समर्पित कर दिया. उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि पिता रामविलास पासवान को जो भी विभाग मिला है. उन्होंने या कोशिश की कि उसे विभाग के माध्यम से उनका बिहार आगे जाए. 

चिराग पासवान

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा कहने विपक्ष के नेताओं को बड़ी नसीहत दी. चिराग ने कहा कि विपक्ष चाहता, उसका सपना है वो सपना कभी पूरा होने वाला नहीं है. इतना ही नहीं उन्होंने वर्ष 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ी घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा कि एनडीए एकजुट है और वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2029 मे भी चुनाव जीत कर सरकार बनाएंगे. 

दरअसल, लोजपा रामविलास सुप्रीमो और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान 9 सितंबर, 2024 (सोमवार) बिहार के कई विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत बेगूसराय के मटिहानी से की है. जनसंपर्क अभियान के शुरू करने के सिलसिले में बेगूसराय के धबौली मे आयोजित अभिनंदन समारोह मे उन्होंने मीडिया को बताया कि लोकसभा चुनाव से तीन साल पहले तक उन्होंने लगातार मेहनत की और चुनाव के बाद जब उन्हें पीएम नरेन्द्र मोदी के द्वारा नई जिम्मेदारी मिली तो कुछ जरूरी कार्यक्रम में कमी आई थी, पर हम लोगों ने उसी सिलसिले आगे बढ़ाते हुए उसका फिर से शुरू किया है. बिहार में अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में लोजपा राम विलास का कार्यक्रम आयोजित होता रहेगा.

उन्होंने कहा कि इस तरह जनता के बीच रहकर उनके साथ जुड़कर जनता की समस्याओं का समाधान लोजपा रामविलास के द्वारा केंद्र और राज्य स्तर पर किया जायेगा. जिसकी शुरुआत मटिहानी विधानसभा से की गई. उन्होंने कहा कि 2020 में विपरीत परिस्थितियों में मटिहानी विधान सभा वो क्षेत्र है. जहां से उन लोगो ने जीत दर्ज की. उनकी कोशिश है कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उनकी पार्टी 243 सीटों पर जनता के बीच जानें का काम करेगी. 

इस अवसर पर चिराग पासवान ने विपक्ष द्वारा बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चलने के दावे के संबंध में कहा कि विपक्ष का यह सपना है, वह चाहता है लेकिन मैं आपको बता दूं की विपक्ष का यह सपना कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग कहा करते थे कि चिराग का कोई भविष्य नहीं है. ये चिराग बुझ गया है, पर आप सभी के आशीर्वाद से पिछले लोकसभा चुनाव में सत प्रतिशत सीटों पर विजय दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव के बंगले में इस दिन होगा 'सम्राट' का गृह प्रवेश, इस वजह से हुआ खाली

चिराग पासवान ने आगे कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में आम बिहार के नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए आप सभी का धन्यवाद है. उन्होंने आगे कहा कि तीसरी बार एनडीए की सरकार आने पर या सरकार इस प्रयास में लगी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का सिर्फ एक ही लक्ष्य की बिहार और बिहारी को नंबर एक बनाना है. जब तक ऐसा नहीं होता है. तब तक चिराग पासवान चैन की सांस नहीं लगा. साथ ही कहा कि मटिहानी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपना प्रत्याशी उतारने का दावा किया.

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार का पश्चिम चंपारण का दौरा, डीएम ने सरकारी योजनाओं में तेजी लाने को कहा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news