Bihar Crime News: बेगूसराय और जमुई में लाश मिलने से सनसनी, जहानाबाद में डूबे छात्र का शव मिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2409615

Bihar Crime News: बेगूसराय और जमुई में लाश मिलने से सनसनी, जहानाबाद में डूबे छात्र का शव मिला

Bihar Crime News: बिहार के कई जिलों में शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी मच गई. बता दें कि हाल ही में बिहार के नए डीजीपी आलोक राज ने पुलिस विभाग को तमाम निर्देश दिए थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर
Bihar Crime News: बिहार में रविवार (01 सितंबर) का दिन काफी सनसनी भरा रहा. अलग-अलग जिलों में शव मिलने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सबसे पहला मामला जमुई से सामने आया है. यहां शनिवार (31 अगस्त) की देररात को संदिग्ध अवस्था में धान के खेत से एक युवक का शव बरामद हुआ. घटना मलयपुर थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड के सामने की है. मृतक की पहचान नीतीश कुमार पिता महेंद्र शर्मा, साकिन- थाना बरहट के रूप में की गई है. जबकि घटनास्थल के आसपास एक हीरो की मोटरसाइकिल संख्या BR 27 S 2058 भी पाई गई. जानकारी के अनुसार धान के खेत में एक युवक को पड़ा देख आसपास की महिलाएं जुट गईं और युवक को देखने का प्रयास किया कि वह जीवित है या नहीं. युवक की मौत हो चुकी थी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मलयपुर थानाध्यक्ष को दी. जानकारी पाकर एसडीपीओ सतीश सुमन तथा मलयपुर थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव की शिनाख्त का प्रयास किया. मृतक की जेब से मोटरसाइकिल की चाभी की बरामद हुई, साथ ही धान के खेत में मृतक का मोबाइल भी मिला. 
 
एसडीपीओ के निदेर्शानुसार मलयपुर थानाध्यक्ष ने मृतक का सीम से नंबर निकाल जब फोन से संपर्क किया तो वह उसके ससुराल नवादा का था. ससुर से बात करने पर मृतक की शिनाख्त की गई. तब पुलिस ने मृतक के घर बरहट सूचना देकर परिजनों को स्थिति से अवगत करा मलयपुर थाना बुलाया. इस संबंध में एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कर ली गई है. एफ एस एल की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है. इसके साथ ही पावर ग्रिड में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर न्यायोचित कार्रवाई करेगी.
 
वहीं बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटहरिया गांव स्थित बलान नदी में रविवार को सुबह में एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक युवक का पहचान कटहरिया गांव निवासी मोहम्मद अब्दुल कयूब के करीब 34 वर्षीय पुत्र मो0 महताब आलम के रूप में हुई. बताया जाता है कि मृतक महताब नहाने के क्रम में नदी के गहरे पानी में चले जाने से डूब कर मौत हो गया. परिजनों द्वारा बताया जाता है कि मृतक महताब शुक्रवार को शाम से ही महताब गायब था. घर के लोगों के द्वारा खोजबीन किया गया पर नहीं मिला. रविवार (1 सितंबर) को सुबह में अपने घर के सामने ही बलान नदी में महताब का तैरता हुआ शव पाया गया. जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया गया.
 
 इसी तरह से जहानाबाद में मोरहर नदी में नहाने के दौरान शनिवार (31 अगस्त) को एक छात्र पानी की तेज धारा में बह गया. जिसका आज नदी से तैरता शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों शव को पानी से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के शकुराबाद बाजार के समीप की है. मृतक किशोर शकुराबाद बाजार निवासी मनोहर प्रसाद का 12 वर्षीय पुत्र यीशु कुमार बताया जाता है जो सातवीं क्लास का छात्र था. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शनिवार को मोरहर नदी में 5-6 बच्चे नहाने गए थे. जहां नदी की तेज धारा में तीन बच्चे बहने लगे जिसे दो बच्चों को बचा लिया जबकि एक किशोर नदी में डूब गया. बाद में स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चे की तलाश की गई. लेकिन बच्चे का कहीं पता नही चला. 

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news