Gang Rape: मधुबनी में महादलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने किडनैप कर किया गंदा काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408834

Gang Rape: मधुबनी में महादलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप, आरोपियों ने किडनैप कर किया गंदा काम

Madhubani Gang Rape: बिहार के मधुबनी में एक महादलित के नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

महादलित नाबालिग लड़की से गैंगरेप

मधुबनी: बिहार के मधुबनी से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां दरिंदों ने महादलित नाबालिग लड़की से गैंग रेप की घटना की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इस शर्मनाक वारदात को पांच युवकों ने मिलकर अंजाम दिया है. घटना जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र की है. घटना के बारे में बारे बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की मेला देखकर घर वापस लौट रही थी. इस बीच रास्ते में पहले से घात लगाए पांच युवकों ने पहले लड़की का अपहरण किया और फिर बगीचे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया.

वहीं पूरे मामले में पीड़िता ने पुलिस ने पूरे मामले की शिकायत कर दी है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए झंझारपुर डीएसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की अपनी कुछ सहेलियों के साथ मेला देखने गयी थी. जिसके बाद रात में लौटते समय युवकों ने सुनसान जगह पर लड़की का अपहरण कर लिया और पास की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई.

ये भी पढ़ें- Namaz Controversy: असम में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद पर शाहनवाज हुसैन ने कहा- कोई दिक्कत नहीं

जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी थाना को दी. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से मिले आवेदन पर पांच नामजद आरोपी पर केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जांच में पुलिस की एफएसएल की टीम भी लगी हुई है और अन्य साक्ष्यों की जांच चल रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया और कोर्ट में भी उसकी पेशी की गई है. वहीं इस वारदात से बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

इनपुट- बिंदु भूषण

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news