Bihar Accident News: बिहार में दिखा तेज रफ्तार का कहर, कहीं पर मासूम बच्ची तो कहीं बुजुर्ग महिला की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400908

Bihar Accident News: बिहार में दिखा तेज रफ्तार का कहर, कहीं पर मासूम बच्ची तो कहीं बुजुर्ग महिला की गई जान

Bihar Accident News: बिहार के अलग-अलग जगह पर तेज रफ्तार वाहन चालकों के वजह से कईयों जान चली गई है. पूर्णिया में 56 वर्षीय अधेड़ महिला सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है. ये हादसा इतना जबरदस्त था कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, राजधानी पटना में एक तेज रफतार ट्रैक्टर ने 4 वर्षीय बच्ची को रौंद दिया. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसी के साथ 
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. अज्ञात तेज रफतार वाहन ने उसे जबरदस्त धक्का मारा. 

बिहार में दिखा तेज रफ्तार का कहर, कहीं पर मासूम बच्ची तो कहीं बुजुर्ग महिला की गई जान

Bihar News: पूर्णिया में 56 वर्षीय अधेड़ महिला सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई है. घर से राशन लेने दुकान जा रही महिला को तेज रफ्तार बाइक ने ठोकर मार दी और भाग निकला. हादसा इतना जबरदस्त था कि महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर जुटे और फिर पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी. मृतक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये पूरी घटना पूर्णिया के अकबरपुर थाना क्षेत्र की है. मृतक महिला की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के सोनमा पंचायत के अकबरपुर गांव निवासी अशोक कुमार राय की पत्नी जयंती देवी 56 वर्ष के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि जयंती देवी घर से राशन लेने दुकान के लिए गई थी.

हादसे का कारण ट्रिपलिंग बाइक की तेज रफ्तार
वह राशन लेने जा ही रही थी कि तभी घर से 100 मीटर की दूरी पर अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे का कारण ट्रिपलिंग बाइक की तेज रफ्तार बताई जा रही है. टक्कर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुटता देख तीनों बाइक सवार मौके से भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस बाइक को जब्त कर थाने ले आई है और मामले की जांच में जुट गई है.

 

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 वर्षीय बच्ची को रौंदा 
एक बार फिर राजधानी में दिखा तेज रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 वर्षीय बच्ची को कुचला. जहां मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई है. ये घटना बेउर थाना क्षेत्र के 70 फीट रोड बिशुनपुर पकड़ी के पास की है. बच्ची की पहचान श्रेया के रूप में हुई है. मृतक 4 वर्षीय बच्ची श्रेया के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें: पटना में नाव से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस को लगी सूचना और फिर...

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची बेउर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले, पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. 

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत
बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले की विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले लक्ष्मण महतो का पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि मृतक चंदन कुमार खोदावंदपुर से खोदावंदपुर ब्लॉक पैदल ही अपने रिश्तेदार से मुलाकात करने जा रहा था.

ये भी पढ़ें: जिंदा रहना है तो गांव छोड़ना होगा! कोयलांचल में सड़क से लेकर घर की दीवारों पर दरार

तभी रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसे जबरदस्त धक्का मार दिया. इस हादसे में चंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

इनपुट - पटना से प्रकाश सिन्हा, बेगूसराय से जीतेंद्र चौधरी और पूर्णिया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news