Begusarai Love Marriage: प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, प्रेमी ही बना प्रेमिका की जान का दुश्मन, अब पत्नी दिलाना चाहती है कड़ी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269616

Begusarai Love Marriage: प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, प्रेमी ही बना प्रेमिका की जान का दुश्मन, अब पत्नी दिलाना चाहती है कड़ी सजा

Begusarai Love Marriage: बिहार के बेगूसराय में जिस प्रेम के लिए एक लड़की ने घर से बगावत की, रिश्ते नाते को छोड़ा और अपने प्रेमी को पाने के लिए घर की दहलीज को पार कर मंदिर में शादी रचाई. वहीं प्रेमी आज अपनी प्रेमिका की जान का दुश्मन बना हुआ है.

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत, प्रेमी ही बना प्रेमिका की जान का दुश्मन

बेगूसराय: Begusarai Love Marriage: बिहार के बेगूसराय में जिस प्रेम के लिए एक लड़की ने घर से बगावत की, रिश्ते नाते को छोड़ा और अपने प्रेमी को पाने के लिए घर की दहलीज को पार कर मंदिर में शादी रचाई. वहीं प्रेमी आज अपनी प्रेमिका की जान का दुश्मन बना हुआ है. इस घटना में प्रेम विवाह की सजा एक लड़की के लिए नासूर बन चुका है. जिससे परेशान लड़की का आरोप है कि समय के साथ-साथ जैसे-जैसे उसके प्रेमी से पति लड़के की हकीकत सामने आ रही है. वैसे-वैसे उसे अपने पति से नफरत होने लगीं है और वो अब अपने पति को कड़ी सजा दिलाना चाहती है.  

दरअसल, पूरा मामला बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला का है. जहां 6 साल पहले विश्वनाथ नगर की रहने वाली रजनी कुमारी को नगर थाना क्षेत्र के ही गाछी टोला के रहने वाले छोटू से प्यार हो गया. घर वालों के विरोध के बावजूद रजनी ने घर वालों से बगावत कर छोटू से मंदिर में शादी रचाई. इस मामले में प्रेमिका से पत्नी बनी रजनी का आरोप है कि शादी के बाद से ही छोटू शराब और दूसरी जरूरतों के लिए उसपर सितम ढाने लगा है. इस दौरान मायके से बार-बार पैसे मांगने को कहता है. कभी-कभी ऐसा नहीं करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई करता था. 

कई बार पुलिस मायके और दूसरे लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो जाता था. लेकिन, छोटू अपनी आदत से बाज नहीं आया और उसका सितम उस पर बढ़ने लगा. इस दौरान छोटू के द्वारा घर के सभी जेवरात और दूसरे सामान भी शराब की भेंट चढ़ गए. प्रेमी से शैतान बने छोटू ने हद तो तब पार कर दी जब पत्नी द्वारा नैहर से ली गई रकम को छोटू शराब और लड़की पर लुटाने लगा. विरोध करने पर रजनी की बेरहमी से पिटाई करता और हर बार मायके से पैसा मांगने का दबाव बनाता. इस बीच दोनों को दो बच्चे भी हुए लेकिन यह सिलसिला नहीं थमा. 

रजनी का आरोप है कि बाद के दिनों मे इस घटना का विरोध समाज और पुलिस के द्वारा यह कह कर नहीं किया जाने लगा कि तुम दोनों ने प्रेम विवाह किया है. इसी सिलसिले में मंगलवार को छोटू ने नैहर से पैसा नहीं मांगने पर उसकी बेरहमी से पिटाई की. जिससे रजनी बुरी तरीके से घायल हो कर सदर अस्पताल पहुंच गईं. रजनी ने बताया कि अब उसके पति ने सारी हदें पार कर दी. अब वो छोटू के साथ नहीं रहना चाहती है और छोटू को कड़ी से कड़ी सजा दिलाना चाहती है. उसने आगे बताया कि उसने छोटू को सुधरने के बहुत मौके दिए पर छोटू सुधरने के बदले और बिगड़ता गया. रजनी इस बात की बेहद दुखी है कि बेहद प्यार करने वाला छोटू उसकी जान का दुश्मन बना हुआ है और उसके द्वारा दूसरी लड़की पर पैसा खर्च किया जा रहा है. 

वही इस संबंध में रजनी की मां ने छोटू पर कई गंभीर आरोप लगाए है. उनका आरोप है कि वह जब भी अपनी बेटी को नैहर लेकर आती है. तब तब छोटू ससुराल पहुंचकर हंगामा करता है. जिससे उसकी प्रतिष्ठा समाज में गिर चुकी है. उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही छोटू शराब और अपनी जरूरतों के लिए नैहर से पैसा मांगने का दबाव बनाता रहा है. ऐसा नहीं करने पर उनकी बेटी की बेरहमी से पिटाई किया करता है. इसी सिलसिला में मंगलवार को नैहर से पांच हजार रुपये मांग कर लाने का दबाव बनाने लगा, लेकिन ऐसा नहीं करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. फिलहाल इस घटना के बाद घायल रजनी को लेकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची, जहां उसका इलाज कराया गया.

इस घटना में इलाज के बाद भले ही रजनी के शरीर का जख्म भर जाएगा, लेकिन उसके दिल पर लगा जख्म धीरे- धीरे रजनी के लिए नासूर बनता जा रहा है जो ताउम्र उसका पीछा नहीं छोड़ने वाला है. जब तक की छोटू उसके जीवन में जहर की जगह मिठास ना घोल दे.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Khunti News: कड़ी निगरानी के बीच रखे जा रहे पोलिंग बॉक्स और EVM, 4 जून को होगी और ज्यादा सुरक्षा

 

Trending news