Begusarai News: होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर 13 युवती और 12 युवकों को लिया हिरासत में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422153

Begusarai News: होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर 13 युवती और 12 युवकों को लिया हिरासत में

Begusarai News: बिहार के जिला बेगूसराय से एक मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने एक होटल में छापेमारी करने के दौरान 13 युवती और 12 युवक को हिरासत में लिया है. 

 

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर 13 युवती और 12 युवकों को लिया हिरासत में

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है. जहां पुलिस ने एक होटल में छापेमारी करने के दौरान 13 युवती और 12 युवक को हिरासत में लिया है. 

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा 
यह कार्रवाई बेगूसराय नगर थाने के पुलिस ने सुभाष चौक स्थित एक निजी होटल में की है. पुलिस की अचानक इस कार्रवाई के बाद उस जगह हड़कंप का माहौल बन गया. बताया जा रहा है कि एक निजी होटल में तरीके से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था.

ये भी पढ़ें: मिथिला में त्योहार तारीख याद रखने के लिए बना हुआ है सबसे अनोखा फॉर्म्युला

पुलिस की होटल में छापेमारी अभियान 
इसकी जानकारी नगर थाना पुलिस को लगी, नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर छापेमारी अभियान चलाया, छापेमारी अभियान के तहत उस होटल से 13 लड़की और 12 लड़का को हिरासत में लिया गया है. हालांकि, हिरासत में लिए युवक-युवती के पास से पुलिस ने के कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. 

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि कई महीने से तिरुपति होटल में तरीके से जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था. 

ये भी पढ़ें: 

इस मामले में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि गुप्त सूचना मिली थी कि संदिग्ध अवस्था में कुछ युवक और युक्तियां तिरुपति  होटल में है. इसी सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है. छापेमारी करने के दौरान युवक और युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news