बांका में हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी का किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1676202

बांका में हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी का किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी

बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार आदि के साथ टीम गठित कर और चालक को साथ लेकर अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दिया है. दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.

बांका में हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी का किया अपहरण, पुलिस जांच में जुटी

बांका: देवघर से सुल्तानगंज मुख्यमार्ग स्थित गोरगामा पेट्रोल पंप पास से रविवार देर शाम आधा दर्जन स्कार्पियो सवार हथियारबंद बदमाशों ने बौसी निवासी छड़ सीमेंट विक्रेता आलोक झा उर्फ बबलू का अपहरण कर लिया. बता दें कि अपहृत के चालक संजीव साह को गेरुआ गांव के पास छोड़ दिया गया. पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार आदि के साथ टीम गठित कर और चालक को साथ लेकर अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दिया है. दो लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. इसके अलावा बता दें कि अपहृत आलोक झा उर्फ बबलू को किसी व्यक्ति ने फोनकर बेलहर का गोरगामा बुलाया. फोनधारक ने खुद को संवेदक बताते हुए निर्माण कार्य के लिए छड़, सीमेंट, गिट्टी आदि लेने की बात कही. अपहृत अपनी कार से गोरगामा पहुंचा. जहां एक स्कार्पियो वाहन लेकर आधा दर्जन लोग खड़ा था.

बता दें कि पेट्रोल पंप के बगल स्थित एक होटल में चाय नाश्ता किया. फिर व्यवसाई और उसके चालक को सकार्पियो पर बैठा लिया. उसकी कार को वहीं छोड़ दिया. स्कार्पियो पर बैठने में आनाकानी करने पर मारपीट भी की गई और संग्रामपुर बाजार के रास्ते बांका-जमुई जिला सीमा स्थित गेरुआ गांव तरफ ले गया. गेरुआ गांव के पास चालक संजीव साह को स्कार्पियो से उतार दिया. अपहृत को जमुई जिला सीमा क्षेत्र के जंगल तरफ ले गया. किसी तरह चालक थाना पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है. चालक को साथ लेकर छापेमारी की जा रही है. बेलहर एसडीपीओ ने  बताया कि अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़िए- रिहाई के बाद बेटी की रिंग सेरेमनी में शामिल हुए आनंद मोहन, 3 मई को है शादी

 

Trending news