बांका में टोटो वाहन पलटने से नौ सवारी गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1380561

बांका में टोटो वाहन पलटने से नौ सवारी गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

खैरा स्टेडियम के पास नहर के किनारे टोटो वाहन ने अनियंत्रित होकर पलटी मार दी. जिसमें एक नवजात बच्चा पानी भरे नहर में जा गिरा और वहीं बगल में मवेशी चला रहे खैरा गांव निवासी नितेश कुमार ने आनन-फानन में पानी से नवजात बच्चे को बाहर निकाला.

बांका में टोटो वाहन पलटने से नौ सवारी गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

बांका : बांका के रजौन थाना क्षेत्र के खैरा स्टेडियम के पास सोमवार को एक बेलगाम टोटो सवारी वाहन के अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में वाहन में सवार 9 लोग जख्मी हो गए. बता दें कि टोटो वाहन 9 सवारी लेकर रजौन बाजार की ओर जा रहा था. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

क्या है पूरा मामला
खैरा स्टेडियम के पास नहर के किनारे टोटो वाहन ने अनियंत्रित होकर पलटी मार दी. जिसमें एक नवजात बच्चा पानी भरे नहर में जा गिरा और वहीं बगल में मवेशी चला रहे खैरा गांव निवासी नितेश कुमार ने आनन-फानन में पानी से नवजात बच्चे को बाहर निकाला. जिसे बड़ी घटना घटने से बाल-बाल बच गई. स्थानीय लोगों द्वारा दुर्घटना की सूचना रजौन थाने को दी गई. पानी भरे गड्ढे में गिरने से खरौनी गांव निवासी गुंजन देवी का नवजात पुत्र भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 

समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा इलाज
बता दें कि हादसे में घायलों को घटना स्ठल पर मौजूद लोगों ने रजौन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. सभी सवारियों को मामूली चोटे लगी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि खैरा दो रास्ते होकर वहां प्रत्येक दिन अनियंत्रित होकर चालक चलाता है जिसके कारण लगातार ऐसी दुर्घटना उक्त जगह घट रही है.

इनपुट- बीरेंद्र बांका

ये भी पढ़िए- प्रशांत किशोर ने बोला ललन सिंह पर हमला, कहा-मेहनत से काम किया है, दलाली नहीं किये हैं

Trending news