Bhagalpur: प्रेमी के साथ फरार हुई 2 बच्चों की मां, जब पति ने कर ली दूसरी शादी तो आ गई भरण-पोषण भत्ता मांगने, पढ़ें अनोखा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264172

Bhagalpur: प्रेमी के साथ फरार हुई 2 बच्चों की मां, जब पति ने कर ली दूसरी शादी तो आ गई भरण-पोषण भत्ता मांगने, पढ़ें अनोखा मामला

Bhagalpur News: बलहा निवासी गौतम की पत्नी पूजा को मोबाइल में ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान उत्तर प्रदेश के एक लड़के से प्यार हो गया. यह प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि पूजा अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

भागलपुर का अनोखा पारिवारिक विवाद

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में पारिवारिक विवाद क एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां 2 बच्चों की मां को लूडो खेलते हुए एक युवक से प्यार हो गया. जिसके बाद वह अपना घर-द्वार छोड़कर अपने पति के साथ फरार हो गई. पत्नी के भाग जाने के बाद युवक ने दूसरी शादी कर ली. अब पहली पत्नी वापस आ गई और अपना हक मांगने लगी. मामला जिले के नवगछिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलहा से सामने आया है. दरअसल, बलहा निवासी गौतम की पत्नी पूजा को मोबाइल में ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान उत्तर प्रदेश के एक लड़के से प्यार हो गया. यह प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि पूजा अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

गौतम ने पत्नी का काफी इंतजार करने के बाद दूसरी शादी रचा ली, जिसकी भनक पहली पत्नी पूजा को लग गई. इसके बाद पूजा अचानक से गौतम के घर आ धमकी और अपना हक मांगने लगी. वह अब अपने और बच्चों के लिए भरण-पोषण का खर्च मांग रही है. इधर गौतम का कहना है कि 2017 में उसकी शादी हुई थी. 2022 में उसकी पत्नी भाग गई थी. मैंने खूब ढूंढा नहीं मिली. तब मैंने दूसरी शादी कर ली. अब हम उसे नहीं रख पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- आजादी के बाद भी दी जा रही काले पानी की तरह यातनाएं, ग्रामीण हो रहे परेशान

वहीं पूजा का कहना है कि गौतम के मां-बहन और भाभी उसे काफी परेशान करते थे. पूजा ने कहा कि मेरी गलती इतनी है कि ऑनलाइन लूडो खेलते हुए हम प्रेमी के पास भाग गए थे. लड़का यूपी का था जिसका नाम विनोद है. गौतम ने मेरे से तलाक लिए बिना दूसरी शादी कर ली है. अब मेरी ये मांग है कि अगर पति ने चुपके से शादी कर ली तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. हमें रखना चाहे तो रखें, नहीं तो बच्चा सहित मेरे भरण-पोषण का खर्च उठाएं. उसने कहा कि मैं तरह-तरह की बीमारियों से पीड़ित हूं.

रिपोर्ट- अश्विनी कुमार

Trending news