Good News: भागलपुर की बेटी को Google ने दिया 60 लाख का पैकेज! अलंकृता साक्षी को जानिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425084

Good News: भागलपुर की बेटी को Google ने दिया 60 लाख का पैकेज! अलंकृता साक्षी को जानिए

Bhagalpur News: भागलपुर बेटी अलंकृता साक्षी को गूगल ने 60 लाख का पैकेज दिया है. इस पैकेज से नवगछिया में खुशी की लहर है. गूगल ने अलंकृता को सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर ही अलंकृत किया है.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर अलंकृता साक्षी

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर के लिए गूगल की तरफ से खुशखबरी आई है. दरअल, जो नवगछिया कभी क्राइम को लेकर चर्चा में बना रहता था. जहां अपराधियों का आतंक देखने को मिलता था. उसी नवगछिया से एक से बढ़कर एक हुनरबाज देश विदेश में अपनी प्रतिभाओं का लोहा मनवा रहे हैं. अब नवगछिया की एक और बेटी ने दुनिया मे परचम लहराया है. गूगल ने नवगछिया की बेटी अलंकृता साक्षी को 60 लाख का पैकेज दिया है. 

गूगल ने अलंकृता को सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर ही अलंकृत किया है. अलंकृता इससे पहले विप्रो कम्पनी बेंगलुरु में दो साल तो एक साल सैमसंग कम्पनी और एक साल अनर्स्ट एंड यंग कम्पनी में एक साल काम कर चुकी हैं. अलंकृता भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के सिमरा के शंकर मिश्रा की पुत्री हैं. फिलहाल शंकर मिश्रा पत्नी के साथ कोडरमा के झुमरी तिलैया में रहते हैं. 

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार की पार्टी के नेता कर रहे शराब का धंधा, अस्थावां से बड़ा खुलासा

अलंकृता के ससुर राजीव नयन चौधरी नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में प्रधान लिपिक के पद पर कार्यरत हैं. अलंकृता साक्षी के पति मनीष भी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजीनियर पद पर हैं. नवगछिया में जन्मी अलंकृता साक्षी का बचपन कोडरमा में बीता है. 10वीं की पढ़ाई उन्होंने जवाहर नवोदय विद्यालय कोडरमा से की है. हजारीबाग से बीटेक किया है. दो बहनों और एक भाई अलंकृता छोटी हैं. उनके मायके और ससुराल में खुशी की लहर है. दोनो परिवार अलंकृता साक्षी के इस सफलता पर खुश हैं.

रिपोर्ट: अश्वनी कुमार

यह भी पढ़ें:'दम है तो जारी करें...नीतीश जी का वीडियो', अशोक चौधरी का तेजस्वी यादव को खुला चैलेंज

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news