'दम है तो जारी करें...नीतीश जी का वीडियो', अशोक चौधरी का तेजस्वी यादव को खुला चैलेंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424813

'दम है तो जारी करें...नीतीश जी का वीडियो', अशोक चौधरी का तेजस्वी यादव को खुला चैलेंज

Bihar News: अशोक चौधरी ने कहा कि दम है तो जारी करें, दम है तेजस्वी यादव में तो वह वो वीडियो जारी करें. ऐसे ही किसी आदमी को बदनाम कर रहे हैं. बता दें कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि उनके कसम और वादे का कोई मतलब नहीं बनता है.

मंत्री अशोक चौधरी का तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला (File Photo)

Ashok Choudhary: बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि उनके (राजद) जो विधायक असमंजस की स्थिति में है. लोकसभा चुनाव के बाद उनको रोकने के लिए यह सब बातें कहते हैं कि नीतीश जी आ रहे हैं. पुराना पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर डलवाते हैं, लोगों को परसेप्शन देते हैं कि कहानी नीतीश जी फिर से ना हमारे साथ आ जाए तो होल्ड करो. उन्होंने कहा कि नीतीश जी आ सकते हैं, अपने विधायक को रोकने के लिए हवा बना रहे हैं.

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार यात्रा पर हैं वह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि उनके कसम और वादे का कोई मतलब नहीं बनता है. इस पर मंत्री अशोक चौधरी ने पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें:बेफिक्र सीएम! तीन सांसदों को धमकी मिली, बेखबर हो गए नीतीश, तेजस्वी का अटैक

तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गिरगिराते हुए वीडियो है. इस पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि दम है तो जारी करें, दम है तेजस्वी यादव में तो वह वो वीडियो जारी करें. ऐसे ही किसी आदमी को बदनाम कर रहे हैं. आपकी कार्य प्रणाली कार्य संस्कृति तो जग जाहिर है.

बता दें कि 10 सितंबर, 2024 दिन मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वह आने वाले समय में नीतीश कुमार और जदयू के साथ कोई गठबंधन नहीं करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने 2-3 बार कल्याण कर दिया है, लेकिन अब सब रास्ते बंद हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले यह लोग गिड़गिड़ा कर पैर पकड़ते है कि हमको ले लीजिए और फिर पलट जाते हैं. ऐसे में अब नीतीश जी को लेने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है.

रिपोर्ट: शिवम

यह भी पढ़ें:बिहार की यात्रा पर जा सकते हैं सीएम नीतीश कुमार, मंत्री लेसी सिंह ने किया इशारा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news