भागलपुर नगर निगम में घोटाला! मेयर सीमा के पति पर लगा गंभीर आरोप
X

भागलपुर नगर निगम में घोटाला! मेयर सीमा के पति पर लगा गंभीर आरोप

भागलपुर नगर निगम (Nagar Nigam Bhagalpur) अब घोटाले के लिए मशहूर होता जा रहा है. इन दिनों नगर निगम की मेयर सीमा शाह (Sima Shah) के पति टुनटुन साह पर घोटाले का आरोप लगा है. 

भागलपुर नगर निगम में घोटाला! मेयर सीमा के पति पर लगा गंभीर आरोप

Bhagalpur: भागलपुर नगर निगम (Nagar Nigam Bhagalpur) अब घोटाले के लिए मशहूर होता जा रहा है. इन दिनों नगर निगम की मेयर सीमा शाह (Sima Shah) के पति टुनटुन साह पर घोटाले का आरोप लगा है. इस संदर्भ में पार्षदों का समूह लगातार पुरजोर विरोध कर रहा है.

नगर आयुक्त को शिकायत याचिका सौंपा गया 
इसको लेकर पार्षदों द्वारा नगर आयुक्त को शिकायत याचिका तथा जांच करवाने हेतु पत्र भी सौंपा गया लेकिन नगर आयुक्त द्वारा 2 दिनों का समय लेने के बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. इसके उपरांत आज पार्षदों के समूह द्वारा वार्ड संख्या 43 में बैठक आयोजित की गई, जिसमें अब किस तरह विरोध किया जाए तथा कार्रवाई के लिए क्या कदम उठाए जाएं इस पर विचार विमर्श किया गया.

ये भी पढ़ें- जाति जनगणना पर देशभर के नेताओं को एकजुट करेंगे तेजस्वी, PM को भेजेंगे रिमाइंडर लेटर

पार्षदों ने कहा कि दोषियों का सजा दिलाकर मानेंगे
इसके बाद पार्षदों ने यह फैसला किया है कि वह कल दिनांक 6 सितंबर को भागलपुर नगर निगम के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे. इसके बावजूद अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम हाई कोर्ट जाने की तैयारी भी कर चुके हैं लेकिन हम घोटाले के आरोपियों को सजा दिलवाकर रहेंगे.

(इनपुट- अजय कुमार)

'

Trending news