जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 460 किलोग्राम गांजा बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2056364

जमुई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 460 किलोग्राम गांजा बरामद, गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

बिहार के जमुई जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. जिला पुलिस ने देर शाम गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी है. मूढ़ी भरे एक ट्रक में जब पुलिस ने तलाशी ली तब उसमें से चार सौ साठ किलो प्रतिबंधित गांजा बरामद किया गया. बताया जाता है कि उसकी बाजार कीमत सत्तर लाख के करीब है.

(फाइल फोटो)

जमुई: बिहार के जमुई जिले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. जिला पुलिस ने देर शाम गांजा की एक बड़ी खेप पकड़ी है. मूढ़ी भरे एक ट्रक में जब पुलिस ने तलाशी ली तब उसमें से चार सौ साठ किलो प्रतिबंधित गांजा बरामद किया गया. बताया जाता है कि उसकी बाजार कीमत सत्तर लाख के करीब है. फिलहाल उक्त गांजे को जब्त कर लिया गया है. 

दरअसल यह पूरा मामला जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के डुमरी चेक पोस्ट से सामने आया है. जहां उत्पाद पुलिस और जिला पुलिस के द्वारा संयुक्त छापेमारी अभियान चलाकर उक्त गांजे की खेप को बरामद किया गया है. हालांकि इस दौरान तस्कर फरार होने में कामयाब रहा है. 

एसपी डॉ शौर्य सुमन ने बताया कि हमें सूचना प्राप्त हुई थी कि एनडीपीएस की अवैध खेप जमुई के रास्ते बिहार में लाई जा रही है. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम को इसकी जांच में लगाया गया. साथ ही इसकी सूचना उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर के साथ भी साझा की है. इसके बाद उत्पाद पुलिस की टीम ने सोनो थाना क्षेत्र के डुमरी चेक पोस्ट पर भी जांच शुरू कर दी. 

एसपी ने बताया कि इस दौरान एक ट्रक की जब तलाशी ली गई तब उसमें से मूढ़ी के पैकेट के बीच गांजे के 46 पैकेट बरामद किए हैं. बरामद कुल गांजा 460 किलो है और इसका बाजार मूल्य सत्तर लाख है. एसपी ने यह भी बताया कि वाहन चालक इस दौरान गाड़ी छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा, हालांकि उसकी पहचान कर ली गई है और इसकी सूचना आईबी के साथ भी साझा की गई है. उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश कर लिया जाएगा और इसमें शामिल तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news