बिहार के मुंगेर में चोरों के हौसले 'बुलंद', पॉश इलाके से महिला से लूटी चैन
Advertisement

बिहार के मुंगेर में चोरों के हौसले 'बुलंद', पॉश इलाके से महिला से लूटी चैन

चोरों के हौसले लगातार बुलंद हो रही है. एक के बाद चोरी और लूट की घटनाओं ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. हाल में ही एक मामला मुंगेर से सामने आया है, यहां दिनदहाड़े महिला से लूट की गई है.

पॉश इलाके से महिला से लूटी चैन (फाइल फोटो)

Munger: चोरों के हौसले लगातार बुलंद हो रही है. एक के बाद चोरी और लूट की घटनाओं ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. हाल में ही एक मामला मुंगेर से सामने आया है, यहां दिनदहाड़े महिला से लूट की गई है. दरअसल, महिला अपने पति के साथ ई-रिक्शा पर बैठ कर शहर के पॉश इलाके के किला परिसर के अंदर शहीद स्मारक भवन के पास जा रही थी. 

इस दौरान चोरों ने ई-रिक्शा पर बैठी महिला से लूटपाट की. इस दौरान वो महिला से उसकी सोने की चैन लेकर भाग गये. इस वारदात को बाइक सवार चोरों ने अंजाम दिया. पीड़ित महिला ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कर दिया है. पीड़ित महिला जानकी देवी नयारामनगर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी केशोपुर की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें:दरभंगा का हंटरबाज मौलाना, जिसकी पिटाई से बच्चे और उनके माता-पिता भी खाते हैं खौफ

पीड़ित महिलाअ के पति ने कहा कि वो दोनों बदमाशों के चेहरे नहीं देख पाये हैं. बदमाश बाइक से आये थे और उन्होंने झपट्टा मारकर चैन को खींच लिया था. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है, वो लगातार पुलिस प्रशासन से सवाल कर रहे हैं.

(Preeti, News Desk)

Trending news