Bihar Politics: 'लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2087502

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए'

Bihar Politics: बिहार में जब लालू प्रसाद यादव स्वयं मुख्यमंत्री थे, तब 1997 में देश में जनता दल की सरकार थी. तब लालू प्रसाद के खिलाफ सीबीआई ने पहला केस दर्ज किया था और चार्जशीट दाखिल की थी. लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खो गए. 

Bihar Politics: 'लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खा गए'

मुंगेर: Bihar Politics: बिहार में जब लालू प्रसाद यादव स्वयं मुख्यमंत्री थे, तब 1997 में देश में जनता दल की सरकार थी. तब लालू प्रसाद के खिलाफ सीबीआई ने पहला केस दर्ज किया था और चार्जशीट दाखिल की थी. उनको जब सजा हुई तब राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस को फाड़ के उनको जेल में सड़ाने का काम किया. 

आज यदि लाल प्रसाद मुखिया भी नहीं बन पा रहे हैं तो उसका एक ही कारण है राहुल गांधी ने उनका ऑर्डिनेंस फाड़ दिया, जो भ्रष्टाचारी है. उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. लालू प्रसाद जब मुख्यमंत्री थे तब चारा खा गए और जब रेल मंत्री थे तो गरीबों की नौकरी खो गए. इसलिए कार्रवाई होती रहेगी. यह रुकने वाली नहीं है. भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई होगी. ये बयान बिहार के उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दिया है. 

दरअसल, ये बातें बिहार के उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुंगेर में कही है. वे यहां पूर्व सांसद सह जदयू जिलाध्यक्ष नचिकेता मंडल के पिता ब्रह्मानंद मंडल के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है. डबल इंजन की सरकार में विकास ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है. एक ही एजेंडे पर काम होगा. हम विकास को बढ़ाएंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि बिहार का बजट 2 लाख 61 हजार करोड़ का बजट है. भारत सरकार दो लाख करोड़ से अधिक रुपये बिहार सरकार को देती है, ताकि बिहार समृद्ध हो और आगे बढ़े. मुंगेर में गंगा पर निर्मित रेल पुल के बगल में एक और पुल बनाने का रेलवे ने प्रस्ताव दिया है. नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी के समय में इसकी शुरुआत की थी. जमालपुर में रेलवे विश्वविद्यालय की स्थापना का प्रयास किया जा रहा है. 

वहीं राज्य में जमीन, शराब और बालू माफिया को बख्शा नहीं जाएगा. 2020 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने का जनता को भरोसा दिलाया था. उसे हम पूरा कर रहे हैं. मौके पर मुंगेर विधायक प्रणव कुमार, जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार, राजेश जैन, रविन्द्र सिंह कल्लू, लोकसभा प्रभारी अमरेंद्र कुमार अमर, अविनाश कुमार नन्हें, जदयू प्रवक्ता विमलेंदु राय, राजद महासचिव प्रमोद कुमार यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.
इनपुट- प्रशांत कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU विधायक ने किया तेजस्वी का समर्थन, क्या बजट पेश करने से पहले ही गिर जाएगी नीतीश सरकार?

Trending news