Darbhanga News: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की धुएं में दम घुटने से मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Darbhanga News: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की धुएं में दम घुटने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: सिया लखन साह के तीन पुत्र सहित पूरा परिवार दिल्ली में रहकर बच्चों के खिलौना बनाने की फैक्ट्री चलाया करता है. बीती दिन इनके किराए के इमारत में आग लग गई, इस दौरान दम घुटने के कारण मनोज कुमार और उनकी पत्नी पत्नी सुमन सहित दो भतीजी श्रुति कुमारी और निहारिका कुमारी की मौत मौके पर हो गई.

Darbhanga News: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की धुएं में दम घुटने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा: दरभंगा जिले के रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों की आग लगने से मौत हो गई. दरअसल, पूरा परिवार दिल्ली के शास्त्री पार्क में रहता था. घर की इमारत में अचानक आग लग गई और धुएं में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. चारों की मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया है.

दरभंगा जिले के फेकला थाना क्षेत्र के कुसोथर गांव निवासी सिया लखन साह के पुत्र और पुत्रवधू सहित चार लोगों की मौत दिल्ली स्थित मकान में हो गई है. जानकारी के अनुसार सिया लखन साह के तीन पुत्र सहित पूरा परिवार दिल्ली में रहकर बच्चों के खिलौना बनाने की फैक्ट्री चलाया करता है. बीती दिन इनके किराए के इमारत में आग लग गई, इस दौरान दम घुटने के कारण मनोज कुमार और उनकी पत्नी पत्नी सुमन सहित दो भतीजी श्रुति कुमारी और निहारिका कुमारी की मौत मौके पर हो गई. जबकि उनके भाई राकेश साह उनकी पत्नी बेबी कुमारी और नंदलाल साह को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बता दें मृतक मनोज और सुमन की शादी पिछले साल 17 दिसंबर को हुई थी.

घटना की सूचना जैसे ही गांव में रह रही सिया लखन साह व उसकी पत्नी गोरकी देवी को मिली, तो दहाड़ मारकर रोने लगे. वही आरोप लगाया कि मनोज की शादी पूर्व उसका किसी लड़की से अफेयर था. जहां शादी नहीं होने से वो नाराज थे. इन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि दिल्ली प्रशासन पूरे मामले की जांच करें.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Election Dates Live: चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंचे मुख्य चुनाव आयुक्त, थोड़ी देर में चुनाव की तारीखें होंगी घोषित

 

Trending news