बिहार में अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, बरामद हुए हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1258429

बिहार में अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, बरामद हुए हथियार

बांका में अपराध की योजना बनाने के दौरान रजौन थाना क्षेत्र से चार अपराधियो को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा, दो खोखा और तीन बाइक बरामद किए गए है

बिहार में अपराध की योजना बना रहे चार अपराधी गिरफ्तार, बरामद हुए हथियार

बांकाः बिहार के बांका में अपराध की योजना बनाने के दौरान रजौन थाना क्षेत्र से चार अपराधियो को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, चार जिंदा, दो खोखा और तीन बाइक बरामद की गई है. यह कार्रवाई बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के टेकानी मोड़ के समीप की गई है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की थी घेराबंदी 
मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कप्तान के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में बने विशेष टीम के द्वारा घेराबंदी कर अपराधियो को दबोचा गया है. गिरफ्तार अपराधियो में काजू यादव जो फिलहाल क्षेत्र का सबसे कुख्यात बालू माफिया है. वहीं गिरफ्तार दूसरे अपराधियों में नीतीश यादव, जीतन शाह और रोहित कुमार यादव शामिल है. गिरफ्तार अपराधी खासकर बालू के अवैध खनन सहित अन्य अपराध की घटना को अंजाम देने में शामिल रहे हैं.

यह भी पढ़े- Bihar Weather: बिहार में मौसम ने बदला मिजाज, शुक्रवार को दर्ज की गई बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत

अपराधी पहले भी कर चुके पुलिस पर फायरिंग 
इस मामले में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए मुख्यालय डीएसपी मंगलेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कुख्यात रहे हैं, जो बालू के अवैध खनन के साथ-साथ उस दौरान पुलिस कार्रवाई के समय पुलिस पर फायरिंग करने के भी आरोपी रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों के दौरान रजौन थाना क्षेत्र में बालू के अवैध खनन को लेकर प्रक्षिशु डीएसपी अर्जुन गुप्ता के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार आरोपियों द्वारा कई बार फायरिंग की गई थी. जिसमें पुलिस टीम बाल-बाल बची है.

(Report-Birendra banka)

यह भी पढ़े- मुजफ्फरपुरः कोचिंग टीचर ने छात्रा के साथ कई महीनों तक किया रेप, आरोपी फरार

Trending news