Bihar News: पति ने पत्नी संग वीडियो कॉल पर लाइव अपने सिर में मार ली गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2026803

Bihar News: पति ने पत्नी संग वीडियो कॉल पर लाइव अपने सिर में मार ली गोली

Bihar News: बिहार के जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने खुद को देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. फिर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर रविवार को सदर अस्पताल लाया गया.

फाइल फोटो

जमुई: Bihar News: बिहार के जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर में पत्नी से झगड़ा होने के बाद पति ने खुद को देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. फिर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर रविवार को सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजन के हवाले कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: लखीसराय ट्रिपल मर्डर को लेकर विजय सिन्हा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

मृतक की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर निवासी यमुना चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है.  मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मेरे बड़े भाई जितेंद्र कुमार ने प्रेम प्रसंग में सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज गांव निवासी भूसनेश्वर चौधरी की पुत्री आरती कुमारी से डेढ़ वर्ष पहले शादी किया था. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक था. इस दौरान एक पुत्र भी हुआ. लेकिन, 17 दिसंबर को अचानक पत्नी आरती कुमारी बिना पति को बताएं अलीगंज के दूसरे लड़के के साथ नैहर चली गई थी. 

इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. शनिवार की देर रात पत्नी के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत भी हुई थी. वहीं लाइव वीडियो कॉल पर ही पिस्टल से भेजे में गोली मार ली. पूरे मामले को लेकर चंद्रदीप थाना प्रभारी मो. हलीम ने कहा की हमलोगों को सूचना मिली की युवक ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. घटनास्थल पर जाने के बाद पता चला कि जितेंद्र का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. वहीं वीडियो कॉल पर बात करने के दौरान ही उन्होंने अपने सिर में गोली मार ली. 

थाना प्रभारी ने बता कि हम लोगों के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं घटनास्थल से एक देसी कट्टा और खोखा बरामद किया गया है. हथियार अवैध था जिसको लेकर भी मामला दर्ज किया जाएगा. क्योंकि अवैध हथियार रखने का अधिकार किसी को नहीं है. 

Trending news