जमुई के नीमा पेट्रोल पंप के पास ई-रिक्शा और ऑटो में टक्कर, तीन लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365970

जमुई के नीमा पेट्रोल पंप के पास ई-रिक्शा और ऑटो में टक्कर, तीन लोग हुए घायल

जमुई के खैरा मुख्य मार्ग पर निमारंग पेट्रोलपंप के पास शनिवार को ई रिक्शा और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से तीनो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

जमुई के नीमा पेट्रोल पंप के पास ई-रिक्शा और ऑटो में टक्कर, तीन लोग हुए घायल

जमुई : जमुई के नीमा पेट्रोलपंप के पास ई-रिक्शा और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में ऑटो में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. अस्पताल में सभी घायल मरीज की प्राथमिक जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
जमुई के खैरा मुख्य मार्ग पर निमारंग पेट्रोलपंप के पास शनिवार को ई रिक्शा और ऑटो के बीच टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से तीनो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के सकदारी गांव निवासी मंगरी हांसदा,गोपालपुर निवासी मोहन दास और चंद्रशेली निवासी सबिला देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि ऑटो पर कुल 8 लोग सवार होकर खैरा से जमुई आ रहे थे. जबकि जमुई की ओर से ई रिक्शा खैरा जा रही थी. दोनों की रफ्तार काफी तेज थी जिस वजह से अनियंत्रित होकर नीमा पेट्रोल पम्प के पास आपस मे टकरा गई. जिससे ऑटो पर सवार तीन लोग घायल हो गए. फिलहाल इलाज के दौरान सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इस मार्ग पर भी हो चुकी है दुर्घटनाएं
स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कोई नया मामला नहीं है. इस मार्ग पर पहले भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है. कई बार तो लोगों की मौत भी हो जाती है. आए दिन दुर्घटना के बाद भी लोग समझने को तैयार नहीं है. लोगों को समझना चाहिए तो इस मार्ग पर वाहन का दवाब ज्यादा रहता है, उसके बाद भी लोग बेफिकर होकर वाहन चलाते है. लोग अगर समय पर नियमों का पालन करेंगे तो कबी दुर्घटनाएं नहीं होगी. 

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- गोपालगंज में 500 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा मेडिकल कॉलेज, उपमुख्यमंत्री ने की घोषणा

Trending news